whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैटवाॅक कोच क्रिस्टीना जोक्सिमोविच कौन, जिनका पति ने मर्डर कर शव के टुकड़ों को मिक्सी में पीसा

Kristina Joksimovic Murder: पूर्व मिस स्विटजरलैंड फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की उनके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने बच्चों के साथ मिलकर पहले शव के टुकड़े किए और फिर उसे ब्लेंडर में पीस लिया।
01:52 PM Sep 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कैटवाॅक कोच क्रिस्टीना जोक्सिमोविच कौन  जिनका पति ने मर्डर कर शव के टुकड़ों को मिक्सी में पीसा
Miss Switzerland finalist Murder

Miss Switzerland finalist Murder: मिस स्विटजरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच को उनके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद की गई बर्बरता से तो आप चौंक जाएंगे। पति ने हत्या के बाद उनके शव के कैंची और चाकू से टुकड़े-टुकड़े कर दिए। कुछ टुकड़े आरोपी ने बेसल के पास स्थित बिनिंगेग इलाके में फेंक दिए। जो बाद में पुलिस ने बरामद किए। ऐसे में आइये जानते हैं कौन थीं क्रिस्टीना जोक्सिमोविच?

क्रिस्टीना जोक्सिमोविच ने मिस नाॅथवेस्ट स्विटजरलैंड का खिताब अपने नाम किया था। इसके साथ ही वे 2007 में मिस स्विटजरलैंड की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। बाद में उन्होंने कैटवाॅक कोच के तौर पर अपना करियर बनाया और माॅडल को कैटवाॅक करने की सलाह दी। इनमें डोमिनिक रिंडरक्नेच भी शामिल थीं जिन्होंने 2013 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में स्विटजरलैंड का प्रतिनिधित्व किया था। उनकी हत्या से उनके दोस्त और माॅडलिंग समुदाय सदमे में हैं।

हत्या के बाद शव के साथ की बर्बरता 

पूर्व मिस स्विटजरलैंड फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की हत्या के बाद उनकी एक मित्र ने उनके पति के लिए कहा कि वे तो मुझे अच्छे परिवार से लगते थे। स्विस अधिकारियों के अनुसार क्रिस्टीना और थाॅमस की शादी साल 2017 में हुई थी। क्रिस्टीना के  शव के टुकड़ों को उनके पति थाॅमस और 2 बच्चों ने ब्लेंडर में पीस लिया था।

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के अनुसार क्रिस्टीना के शव को आरे, चाकू और बगीचे की कैंची से टुकड़े-टुकड़े किया गया था। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके शव को हैंड ब्लेंडर से काटा गया। पुलिस ने क्रिस्टीना का शव लाॅन्ड्री रूम से बरामद किया था। बता दें कि 38 साल की कैटवाॅक कोच इस साल फरवरी में अपने घर पर मृत पाई गई थीं।

गला घोंटकर की हत्या

क्रिस्टीना के पति थाॅमस ने उसकी हत्या की बात कबूल की। हालांकि थाॅमस ने कहा कि उसने आत्मरक्षा में चाकू से उस पर हमला किया था।  आत्मरक्षा की उनकी कहानी का खंडन एक स्थानीय अखबार ने किया था। पुलिस ने थाॅमस को अगले ही दिन अरेस्ट कर लिया था। आरोपी ने दावा किया कि उसने उसे मृत पाया था और घबराहट में शव के टुकड़े कर दिए थे।

ये भी पढ़ेंः भूकंप के झटकों से दहशत में लॉस एंजिल्स के लोग, घरों से बाहर भागे; पेरिस हिल्टन बोलीं- बेहद डरावना

मानसिक रूप से बीमार था थाॅमस

वहीं ब्रिटेन मीडिया के अनुसार क्रिस्टीना का पति थाॅमस मानसिक रूप से बीमार है। बता दें कि मौत से ठीक से पहले क्रिस्टीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ छुट्टियां मनाते तस्वीरें शेयर की थीं। जोक्सिमोविच 2007 की मिस स्विटजरलैंड प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और उन्हें पहले मिस नाॅर्थवेस्ट स्विटजरलैंड का ताज पहनाया गया था। इसके बाद वह कैटवाॅक कोच बन गईं।

ये भी पढ़ेंः कैसे 4000 सबसे जहरीले सांपों का घर बन गया Snake Island? इंसानों को नहीं है यहां जाने की अनुमति

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो