whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एडल्‍ट स्‍टार को पैसे देने में फंसे पूर्व राष्‍ट्रपत‍ि, अब जज पर लगा द‍िए ये गंभीर आरोप

US Secret Money Transactions Case: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्यूयॉर्क के एक जज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ट्रंप ने ये जज उनको अपने बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी में शामिल होने की अनुमति नहीं देंगे। ट्रंप के खिलाफ गुप्त तरीके से धन लेन-देन का मामला जल रहा है। जिस जज पर आरोप लगे हैं, वे ही केस की अध्यक्षता कर रहे हैं।
10:21 AM Apr 16, 2024 IST | News24 हिंदी
एडल्‍ट स्‍टार को पैसे देने में फंसे पूर्व राष्‍ट्रपत‍ि  अब जज पर लगा द‍िए ये गंभीर आरोप
डोनाल्ड ट्रंप।

Barron Trumps Graduation Ceremony: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने सोमवार को आरोप लगाए कि न्यूयॉर्क के जज जुआन मर्चन उनको बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी में शामिल होने की परमिशन नहीं देंगे। अपने बेटे बैरन की ग्रेजुएशन सेरेमनी में वे पत्नी मेलानिया के साथ जाना चाहते हैं। ये समारोह इस साल 17 मई को होना है। पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ गुप्त धन लेन-देन का मामला चल रहा है। जिसकी सुनवाई की जिम्मेदारी जुआन मर्चन के पास है। 77 वर्षीय रिपब्लिकन टाइकून ने मैनहट्टन कोर्ट के बाहर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि जज से समारोह में शामिल होने की परमिशन मांगी गई थी। लेकिन जज उनको परमिशन देने के पक्ष में नहीं दिखे। बैरन ट्रंप और मेलानिया की इकलौती संतान हैं।

आरोप-पॉर्न स्टार को चुप रहने के लिए दिए पैसे

18 साल के बैरन मई में ग्रेजुएशन पूरी कर लेंगे। ट्रंप को पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप कराने के लिए ही केस का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा पहली बार है जब किसी पूर्व राष्ट्रपति को यूएस में ऐसे मामले का सामना करना पड़ रहा हो। ट्रंप के वकीलों की आपत्तियों और कुछ सदस्यों के नहीं आने के कारण सोमवार को सुनवाई पूरी नहीं हो सकी। आरोप हैं कि 2016 में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डेनियल को गुप्त धन दिया गया था। ट्रंप 2024 चुनाव में भी उम्मीदवार हैं। ट्रंप ने आरोपों को राजनीति जादू टोना बताया। कहा कि उनको निष्पक्ष सुनवाई का मौका नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Delhi में फिर रोड रेज; कैब ड्राइवर को तीन लोगों ने चाकू से गोदा, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

यह सब चुनाव में अड़ंगा डालने के लिए किया जा रहा है। वे भी यही चाहते हैं। जज की ओर से उनको कहा जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट में जो सुनवाई होनी है, उसमें भी भाग लेने की अनुमति उनको नहीं दी जाएगी। पॉर्न स्टार ने इससे पहले स्वीकार किया था कि ट्रंप से उनका अफेयर 2006 में था। लेकिन ट्रंप ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। खुद को निर्दोष बताते हुए ट्रंप ने कहा था कि कोई खास आदमी इसका राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो