whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

92 रेप झेल चुकी पीड़िता से कोर्ट में पूछे शर्मनाक सवाल, बार-बार तार-तार हुई आबरू

France Rape Case Gisele Pelicot: कुछ दिन पहले फ्रांस से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था। एक शख्स ने 72 अजांन मर्दों ने अपनी पत्नी का 92 बार रेप करवाया। पिछले 10 साल से पति की हैवानियत झेल रही महिला की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं।
02:41 PM Sep 09, 2024 IST | Sakshi Pandey
92 रेप झेल चुकी पीड़िता से कोर्ट में पूछे शर्मनाक सवाल  बार बार तार तार हुई आबरू

France Rape Case Gisele Pelicot: यूरोपीय देश फ्रांस से आई एक खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। पति ने 10 साल तक अंजान लोगों से पत्नी का रेप करवाया। महिला को ड्रग्स के नशे में रखा, जिससे उसे अपने साथ हुई हैवानियत की भनक ना लग सके। पति का राज खुला तो ना सिर्फ फ्रांस बल्कि पूरी दुनिया हैरान रह गई। मगर पत्नी के साथ हो रही बदसलूकी यहीं नहीं रूकी। पति के खिलाफ आवाज उठाने के लिए भी उसे अपनी इज्जत दांव पर लगानी पड़ रही है। अदालत में पीड़िता से शर्मनाक सवाल पूछे जा रहे हैं। पीड़िता के कैरेक्टर पर उंगलियां उठ रही हैं।

72 लोगों ने 92 बार किया रेप

फ्रांस के रहने वाले डेमिनिक पेलिकॉट ने 72 लोगों से अपनी पत्नी का बलात्कार करवाया। डेमिनिक ने 2011 में 'विदाउट हर नोइंग' ऐप पर अंजान मर्दों से संपर्क किया और उन्हें अपने घर पर पत्नी का बलात्कार करने के लिए बुलाया। यह सिलसिला 10 साल तक चला। 71 वर्षीय गिजेल पेलिकॉट ड्रग्स के नशे में बिस्तर पर बेसुध पड़ी रहती थीं। अंजान लोग उनका बलात्कार करते थे। मगर ड्रग्स के कारण उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। कई बार डेमिनिक खुद इस बलात्कार में शामिल रहता था। पिछले 10 साल में 72 लोगों ने 92 बार गिजेल का बलात्कार किया। जिसकी 20,000 फोटोज और वीडियो डेमिनिक के फोन में मिली हैं।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु की जेल में चल रहा था ‘गंदा खेल’, कैदियों को घरों में नौकर बनाने पर नपे IAS-PCS

कैसे खुला राज?

2020 में पुलिस ने डेमिनिक को शक के आधार पर गिरफ्तार किया था। डेमिनिक एक महिला की स्कर्ट के नीचे कैमरा लगाकर वीडियो बना रहा था। पुलिस ने जब डेमिनिक के फोन और घर की तलाशी ली, तो गिजेल पेलिकॉट का मामला भी सामने आ गया। यह खबर पूरे फ्रांस में आग की तरह फैल गई। अदालत में मुकदमा शुरू हुआ। गिजेल के तीन बच्चों ने उनका साथ दिया। गिजेल को लगा कि उनके साथ उत्पीड़न का दौर अब खत्म हो चुका है। मगर ऐसा नहीं था। अदालत में शब्दों से गिजेल का चीर हरण किया जाने लगा।

अदालत में हुआ चीर हरण

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे पक्ष के वकीलों ने गिजेल से भद्दे सवाल पूछने शुरू कर दिए। वकीलों ने गिजेल से पूछा कि ऐसा कैसे मुमकिन है कि पिछले 10 सालों से उनका रेप हो रहा था और उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं चला? क्या वो ओपन मैरिज में थीं। क्या उनके कई जगहों पर अवैध संबंध थे। अदालत में जिस तरह से गिजेल की इज्जत को तार-तार किया जा रहा था, उसे सुनकर गिजेल के बच्चे भी शर्मा गए और वो अदालत से बाहर निकल गए। मगर गिजेल ने हिम्मत बनाए रखी और सभी सवालों के जवाब देते हुए बताया कि वो किसी ओपन मैरिज में नहीं हैं और उनका किसी से अवैध संबंध नहीं है।

यह भी पढ़ें- STF अफसर डीके शाही कौन? जिसने किया मंगेश यादव का एनकाउंटर; पत्नी के पद पर उठे सवाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो