72 अजनबियों ने मां से रेप कर मेरी न्यूड तस्वीरें देखीं, आरोपी की बेटी का किताब में बड़ा खुलासा

Rape Case Latest Update: फ्रांस में पत्नी का 70 से ज्यादा लोगों से रेप कराने वाले शख्स पर अब बेटी ने भी आरोप लगाए हैं। उसने अपनी किताब में भी पिता की हरकतों का जिक्र किया। पुलिस जांच में यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि किस तरह पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार किया?

featuredImage
Crying Woman

Advertisement

Advertisement

Wife Rape Case Accused Now Alleged by Daughter: बीवी को नशा देकर, पराए मर्दों को घर बुलाकर उसका रेप कराने वाले शख्स पर अब बेटी ने भी आरोप लगाया है। मामला फ्रांस का है और आरोपी बिजली कंपनी से रिटायर्ड अधिकारी डोमिनिक पेलिकॉट है। 10 साल तक बीवी का रेप कराने का मामला सामने आने के बाद कोर्ट में सुनवाई के दौरान उसकी बेटी कैरोलीन डेरियन ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया। पीड़िता ने बताया कि वह भी पिता की हैवानियत का शिकार हो चुकी है। उसकी न्यूड तस्वीरें भी पिता के लैपटॉप में मिली हैं, जो साल 2013 में पेरिस में घर में ही खींची गई थीं। मां को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने पिता से झगड़ा किया। हालांकि पहले उन्होंने यह बात आपस में रहने दी, लेकिन अब पुलिस के सामने इसका खुलासा कर दिया है।

यह भी पढ़ें:पराए मर्द मेरे जिस्म से खेलते और मैं…51 अजनबियों की हवस का शिकार बनी महिला की आपबीती

पिता की हरकतें जानने के बाद लिखी किताब

कैरोलीन ने जज रोजर अराता को अपनी किताब "एंड आई स्टॉप्ड कॉलिंग यू डैडी" पढ़ाई। इसमें भी उसने अपने पिता की हरकतों का जिक्र किया। 40 वर्षीय पीड़िता कैरोलीन डेरियन जज को किताब सौंपकर रोते हुए कोर्ट से बाहर चली गईं, क्योंकि उनके लिए यह घटना असहनीय है। करीब 20 मिनट बाद कैरोलीन कोर्ट में आई और उसने जज रोजर अराता को बताया कि उसने इस शीर्षक के साथ किताब लिखी, क्योंकि उसके पिता पर अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देने और अजनबियों को उसके साथ बलात्कार करने के लिए आमंत्रित करने का आरोप लगा। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी बेटी की न्यूड तस्वीरें और वीडियो भी लैपटॉप में रखीं और हो सकता है कि उन अजनबियों को भी दिखाई हों, जिन्होंने उसकी मां के साथ रेप किया। एक पिता को ऐसी हरकत करते हुए शर्म आनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:‘पति और 3 बेटों की लाशें’…एक मां-पत्नी की आपबीती सुन दहल जाएगा दिल

साल 2011 में शुरू हुआ था गंदा घिनौना खेल

डेरियन कैरोलीन कहती हैं कि पिता की हरकतों के बारे में पता चलने पर वह उन्हें एक अच्छा और परिवार को प्यार करने वाला शख्स मानती थी, लेकिन अब उसे उनसे घिन्न आने लगी है। शुक्र है कि मां ने उनका लैपटॉप देखा और उसे छिपा दिया, वरना पता नहीं क्या हो जाता? पुलिस ने मां से रेप करने वाले 51 लोगों की पहचान कर ली है। मां ने करीब 10 साल तक दरिंदगी झेली। पहली बार उनका यौन उत्पीड़न 2011 में हुआ था और यह सिलसिला 2020 तक जारी रहा। अपराध तब सामने आया, जब मां ने अपने पति को एक शॉपिंग मॉल में एक महिला की स्कर्ट के नीचे से वीडियो बनाते समय पकड़ा और पुलिस को बताया। जांच के दौरान पुलिस को बलात्कार के सबूत मिले हैं और उन्होंने पत्नी को इसकी जानकारी दी। 10 साल में 72 पुरुषों द्वारा 92 बार कैरोलीन की मां का यौन उत्पीड़न किया गया।

यह भी पढ़ें:अमेरिका में जिंदा जले 4 भारतीय कौन? पिता की पोस्ट से हुआ भीषण अग्निकांड का खुलासा

Open in App
Tags :