whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पार्टी में लोगों की गर्दन पर हमलावर चलाता रहा चाकू, सिक्योरिटी ने DJ से कहा-'गाना नहीं रुकना चाहिए...'

वारदात के बाद पार्टी में म्यूजिक चला रहे डीजे ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। फिलहाल हत्यारा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, वह उसकी तलाश कर रही है।
11:01 PM Aug 24, 2024 IST | Amit Kasana
पार्टी में लोगों की गर्दन पर हमलावर चलाता रहा चाकू  सिक्योरिटी ने dj से कहा  गाना नहीं रुकना चाहिए

Knifeman stabbed woman and two men to death: एक पार्टी में घुसकर अज्ञात हमलावर ने महिला समेत तीन लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं, हमलावर ने आठ अन्य लोगों को चाकू मारकर घायल किया है। घायलों में पांच की हालत गंभीर है, सभी घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना जर्मनी में शुक्रवार देर रात सोलिंगन के 650 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक पार्टी के दौरान हुई है।

सिक्योरिटी ने क्यों नहीं रुकने दिए गाने

वारदात के बाद पार्टी में म्यूजिक चला रहे डीजे ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि पार्टी में चाकू चल रहे थे इस बीच कुछ सिक्योरिटी पर्सनल मेरे पास आए उन्होंने संगीत नहीं रोकने और लगातार बजाते रहने की बात कही। वारदात के बाद मैं करीब 10 से 15 मिनट तक मैं गाने चलाता रहा। सिक्योरिटी पर्सनल का इसके पीछे तर्क था कि लोग डर जाएंगे और सदमे में आ जाएंगे, जिससे उन्हें यहां से बाहर निकालना मुश्किल होगा।

वारदात के कारणों के बारे में कुछ पता नहीं चला है

इस सब के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बड़ी संख्या में पुलिस बल आने के बाद स्टेज से ऐलान कर लोगों को घटनास्थल से हटाया गया। वहीं, पुलिस के अनुसार घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज से हत्यारे की पहचान कर ली गई है। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं। फिलहाल वारदात के कारणों के बारे में कुछ पता नहीं चला है।

पुलिस छावनी में तब्दील है पूरा इलाका

बताया जा रहा है कि हमलावर लोगों के गर्दन पर वार कर रहा था, जैसे वह उन्हें केवल मारने ही आया हो और वह उनकी मौत सुनिश्चित करना चाहता था। बता दें सोलिंगन जर्मनी के बड़े शहरों में से एक है यहां करीब 1.60 लाख की आबादी है। इस घटना के बाद से पूरे शहर में नाकेबंदी है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है, हत्यारे की तलाश की जा रही है। ये पूरी घटना शहर के मध्य में स्थित फ्रॉनहोफ नामक बाजार में हुई है। जहां लाइव संगीत के लिए एक मंच बनाया गया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो