whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

21 साल की जिम्नास्ट की गोली मारकर हत्या, पुलिस को जांच में मिले ये चौंकाने वाले सुराग

पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्यारा जिम्नास्ट का परिचित है, ऐसा शक है कि वह उससे एकतरफा प्यार करता है। पुलिस हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
06:33 PM Sep 02, 2024 IST | Amit Kasana
21 साल की जिम्नास्ट की गोली मारकर हत्या  पुलिस को जांच में मिले ये चौंकाने वाले सुराग
Kara Welsh

Kara Welsh shot near Wisconsin campus: 21 साल की जिम्नास्ट की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उसके कॉलेज के पास एक सिरफिरे ने उस पर कई गोलियां दाग दी। मरने वाली जिम्नास्ट की पहचान Kara Welsh के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। वहीं, हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला अमेरिका में University of Wisconsin-Whitewater gymnast का है।

क्या जिम्नास्ट का करीबी है हत्यारा?

जानकारी के अनुसार कारा ने 2023 में जिम्नास्ट में राष्ट्रीय स्तर का पदक जीता था। अभी तक की जांच में बताया गया है कि उसे कॉलेज के मुख्य परिसर के पास रेजिडेंशियल अपार्टमेंट के बेहद नजदीक गोलियां मारी गई हैं। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे का नाम का खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि हत्यारा कारा को जानता है।

ये भी पढ़ें: सुरंग में मिले थे 6 शव, रोंगटे खड़े कर देने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट; हमास ने कैसे की हत्या?

हत्या में इस्तेमाल गन बरामद

जानकारी के अनुसार वारदात के दौरान कारा Wisconsin कॉलेज में अपनी परफॉमेंस देने जा रही थीं। वह न्यू जर्सी, Plainfield की रहने वाली थीं। कॉलेज द्वारा शनिवार को जारी बयान के अनुसार कारा को शुक्रवार आधी रात के बाद गोली मारी गई थी। बता दें सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को कारा मृत हालत में पड़ी मिली थी। पुलिस ने घटनास्थल से 23 वर्षीय हत्यारे और हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद कर ली है।

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक की प्राथमिक जांच में अनुमान है कि हत्यारा कारा को एकतरफा प्यार करता था। फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस के अनुसार हत्यारे का बयान लिया जा रहा है, उसकी मानसिक स्थिति के बारे में डॉक्टरों से परामर्श लिया गया है। वह हत्या में प्रयोग पिस्टल कहां से लाया इस बात का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: न Gay न लेस्बियन, बदला इंटीमेट मोहब्बत का तरीका, नई सेक्सुएलिटी पर चौंकाएगी रिसर्च

ये भी पढ़ें: हवा में ‘गायब’ हुए 6 विमानों की 6 सच्ची कहानियां; कई का मलबा तक नहीं मिला

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो