whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी को सरप्राइज देना पड़ा भारी, हाथ के हुए टुकड़े-टुकड़े, कान के पर्दे फटे, आंख की रोशनी गई

Honeymoon Horror : एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को सरप्राइज देना भारी पड़ गया। उसने खुद को उड़ा लिया। हाथ के टुकड़े-टुकड़े हो गए, दोनों कान के पर्दे फट गए और एक आंख से दिखाई भी नहीं दे रहा है। आइए जानते हैं कि क्या पूरा मामला?
08:05 PM Aug 10, 2024 IST | Deepak Pandey
पत्नी को सरप्राइज देना पड़ा भारी  हाथ के हुए टुकड़े टुकड़े  कान के पर्दे फटे  आंख की रोशनी गई

Honeymoon Horror : हनीमून को यादगार बनाने के लिए एक व्यक्ति बहुत बड़ी गलती कर बैठा। इस गलती में उसका एक हाथ उड़ गया। दोनों कान के पर्दे फट गए। उसे एक आंख से नहीं दिखता है। पूरे शरीर में छर्रों के निशान हैं। वह अपनी पत्नी को सरप्राइज देने चाहता था, लेकिन उसे क्या पता था कि एक गलती से उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। पूरा परिवार आज भी इस सदमे से नहीं उबर पाया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला

कनाडा के नवविवाहित जोड़े लेवी स्टैनफोर्ड और पत्नी एमी हनीमून मनाने के लिए गए थे। वे अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ किसी सौंदर्य स्थान पर घूमने गए थे। 23 साल के लेवी ने इस खास दिन को यादगार बनाने और अपनी पत्नी एमी को इंप्रेश करने के लिए कुछ प्लान किया था। लेवी ने कहा कि वह गांव में पला बढ़ा है और विस्फोटक उसके जीवन का हिस्सा रहा था। ऐसे में उसने एक ऐसा उपकरण तैयार किया, जिसके धमाके से झील में पानी का फव्वारा बनकर उठेगा।

यह भी पढ़ें : भारत के दुश्मन क्यों बन रहे पड़ोसी मुल्क? कहीं चीन की तो चाल नहीं, समझें पूरा मामला

60 सेकंड से पहले हो गया धमाका

लेवी स्टैनफोर्ड ने अपने भाई को इस धमाके को रिकॉर्ड करने के लिए कहा। उसने उपकरण को स्टार्ट कर दिया और उसे 60 सेकंड के अंदर इसे पानी में फेंकना था, लेकिन उससे पहले ही धमाका हो गया, जिससे उसके बाएं हाथ के टुकड़े-टुकड़े हो गए। वह खून से लथपथ हो गया और सारे कपड़े उड़ गए। उसे ऐसा लगा कि वह मर रहा है, लेकिन वह बेहोश नहीं हुआ।

पानी में धमाका करना चाहता था लेवी

इस घटना के बाद लेवी ने कहा कि जुलाई 2015 की घटना ने हमेशा के लिए उसकी जिंदगी बदल दी। उन्होंने कहा कि दो साल पहले एमी से उसकी मुलाकात हुई थी। एमी ने उसे एक नाटक में मंच पर देखा था और उसे वह पसंद आ गया। इसके बाद दोनों ने एक चर्चा में विवाह कर लिया। लेवी ने कहा कि वह पानी के नीचे की चीजों को उड़ाने के लिए एक उपकरण बनाया था। वह हनीमून को यादगार बनाने के लिए पानी का बड़ा फव्वारा बनाना चाहता था।

यह भी पढ़ें : ‘पहले धमाके की आवाज, फिर धूल का बादल’, होटल की ‘इमारत’ गिरी, मलबे में फंसे लोग

लेवी ने खुद को उड़ा लिया

हालांकि, उसने अपनी पत्नी को इस विस्फोटक डिवाइस के बारे में नहीं बताया था, क्योंकि वह शादी के बाद उसे सरप्राइज देना चाहता था। लेवी ने कहा कि दुर्भाग्य से दुकानें बंद होने की वजह से उसे डिवाइस के सभी पार्ट्स नहीं मिल पाए थे। ऐसे में उसने बिना सारे पार्ट्स के ही डिवाइस बनाने की कोशिश की। इस डिवाइस से उसने खुद को उड़ा लिया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो