चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्यार, ब्रेकअप फिर बदला..., हैदराबाद के युवक ने लंदन में युवती को चाकूओं से गोदा

Hyderabad youth stabbed girlfriend over breakup: हैदराबाद के रहने वाले एक युवक ने रेस्टोरेंट में युवती को चाकू से मारकर घायल कर दिया। पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों पहले एक साथ पढ़ते थे, दोनों का अफेयर था। युवती ने लड़के से ब्रेकअप कर लिया था, जिससे वह नाराज था।
07:40 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Hyderabad youth stabbed girlfriend over breakup: लंदन के एक रेस्टोरेंट में ब्रेकअप से नाराज युवक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को चाकूओं से गोद डाला। आरोपी श्रीराम अंबरला हैदराबाद का रहने वाला है। लड़की रेस्टोरेंट में काम करती थी। पुलिस के अनुसार अंबरला ने वारदात को अंजाम देने से पहले इंटरनेट पर यह सर्च किया था कि किसी को चाकू से कैसे जल्दी जान से मारा जा सकता है। इसके अलावा उसने ये भी देखा कि लंदन में हत्या की सजा क्या है?

Advertisement

केरल की रहने वाली है पीड़िता

दरअसल, अब इस मामले में आरोपी को कोर्ट ने 16 साल की सजा सुनाई है। अंबरला को हत्या के प्रयास में दोषी पाया गया है। वारदात के बाद युवती बुरी तरह घायल हुई थी, अब वह स्वस्थ्य है। जानकारी के अनुसार युवती केरल की रहने वाली है। दोनों 2017 में हैदराबाद के एक कॉलेज में साथ पढ़ते थे, जहां दोनों के बीच प्यार हो गया। केरल से बीए करने के बाद दोनों 2022 में लंदन पहुंचे और यहां के ईस्ट लंदन यूनिवर्सिटी में एमए में एडमिशन लिया।

इस तरह बिगड़े रिश्ते

कुछ दिन तो दोनों साथ रहे फिर उनके रिश्ते में खटास हो गई और वह अलग आ गई। इस बीच लड़की अपना खर्च चलाने के लिए एक रेस्टोरेंट में काम करने लगी। 5 मार्च 2022 को अंबरला रेस्टोरेंट में पहुंचा। यहां पहले दोनों की जमकर बहस हुई, फिर उसने जेब से छिपा रख चाकू निकाला और लड़की के ताबड़तोड़ कई वार कर उसे घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी।

दोबारा साथ रहना चाहता था

पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचा था, जहां उसकी जान बचाई जा सकी। पुलिस ने श्रीराम अंबरला को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया था। उसने पुलिस को बताया कि वह ब्रेकअप को सहन नहीं कर पा रहा था और लड़की से नाराज था। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। दोषी के अनुसार उसने कई बार युवती को दोबारा उसके साथ रहने को कहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Attempt to MurderCrime Newshyderabad
Advertisement
Advertisement