whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या सच में होगा तीसरा विश्वयुद्ध? डरा रही भारतीय नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, जानें कयामत की डेट

Indian Nostradamus Prediction: एक भारतीय भविष्यवक्ता ने दावा किया है कि दुनिया तीसरे विश्वयुद्ध के कगार पर खड़ी है। इतना ही नहीं, उन्होंने युद्ध की तारीख का ऐलान कर दिया है। भारतीय नास्त्रेदमस कहे जाने वाले शख्स ने ये दावा ब्रिटिश मीडिया से बातचीत में किया है। अगर दावा सच हुआ तो दुनिया में बड़ी तबाही होगी।
07:44 PM Jun 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
क्या सच में होगा तीसरा विश्वयुद्ध  डरा रही भारतीय नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी  जानें कयामत की डेट
भारतीय नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी।

World War 3 Prediction: भारत का नास्त्रेदमस कहे जाने वाले भविष्यवक्ता कुशल कुमार का दावा डराने वाला है। उन्होंने ब्रिटिश मीडिया के सामने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। उनकी मानें तो दुनिया तीसरे विश्व युद्ध के मुहाने पर खड़ी है, जो कुछ ही दिन में शुरू होने वाला है। कुशल कुमार के अनुसार 18 जून के बाद कभी भी दुनिया में तीसरी सबसे बड़ी जंग का आगाज हो सकता है। मई में ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम लोधी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसके बाद कुशल कुमार ने विश्व युद्ध को लेकर भविष्यवाणी की थी। इसी भविष्यवाणी को उन्होंने फिर से दोहराया है। अपने दावे के समर्थन में उन्होंने कई घटनाओं को जोड़ा है। कुमार ने हाल ही में कश्मीर में तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले का जिक्र किया है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी।

Advertisement

पहले भी दावा कर चुके हैं कुशल कुमार लेकिन...

हालांकि कुमार ने इससे पहले 10 जून को तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने का दावा किया था। जो बीत गया है। अब उन्होंने 18 जून की तारीख रख दी है। इसके अलावा कुमार ने 29 जून को भी कयामत का दिन बताते हुए एक और डराने वाला दावा किया है। कुमार ने रविवार को कहा था कि उत्तर और साउथ कोरिया के बीच असैन्य एरिया में गोलीबारी हुई है। वहीं, दूसरी घटना का जिक्र उन्होंने इजराइल और हिजबुल्लाह बीच तनाव का किया। जिसमें कमांडर की मौत से तमतमाए हिजबुल्लाह ने कैसे इजराइल पर रॉकेट हमला किया? ब्रिटिश मीडिया में कुशल कुमार ने रूस की परमाणु सबमरीन पहुंचने को लेकर भी बात की। 1962 के मिसाइल संकट के बाद पहली बार रूस ने अपनी पनडुब्बी यहां भेजी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कुत्ते के खर्च से कम सैलरी..18 घंटे काम..कोई छुट्टी नहीं, नौकर ने बढ़ाई ब्रिटेन के सबसे अमीर भारतीय परिवार की मुश्‍किलें

बुल्गारिया की बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां भी उनकी मौत के बाद सच साबित हुई हैं। हालांकि बाल्कन का नास्त्रेदमस बाबा वेंगा को कहा जाता है। 12 साल की उम्र में वेंगा ने आंखें खो दी थीं। माना जाता है कि उन्होंने जितनी भविष्यवाणियां कीं, उनमें से अब तक 85 फीसदी सफल रही हैं। वेंगा ने 2024 में विश्व युद्ध की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने दावा किया था कि एक देश बड़ा रासायनिक अटैक करेगा। यूरोप में आतंकी हमले की बात उन्होंने कही थी। जो मॉस्को शूटआउट के रूप में सामने आया है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो