whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

630 फीट ऊंचे पुल से गिरा इंफ्लुएंसर, वीडियो बनाने के चक्कर में गई जान

Influencer Dies Falling From Spain Bridge: सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएट करने के चक्कर में एक इंफ्लुएंसर की दर्दनाक मौत हो गई। हैरान कर देने वाला मामला स्पेन से सामने आया है।
11:20 PM Oct 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
630 फीट ऊंचे पुल से गिरा इंफ्लुएंसर  वीडियो बनाने के चक्कर में गई जान
Spain Bridge

Influencer Dies Falling From Spain Bridge: आजकल युवाओं में रील बनाने का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। पब्लिक प्लेसेज में भी युवा रील बनाने से नहीं कतराते। इसके लिए वे अपनी जान जोखिम में भी डालने से नहीं चूकते। ऐसा ही मामला स्पेन से सामने आया है। जहां इंग्लैंड के 26 साल के कंटेंट क्रिएटर की मौत हो गई। इस मामले ने हैरान कर दिया है।

Advertisement

कास्टिला-ला मंचा से गिरा युवक 

उसकी स्पेन के सबसे ऊंचे पुल कास्टिला-ला मंचा से गिरने से मौत हो गई। तलावेरा डे ला रीना में 630 फुट ऊंचे पुल पर चढ़ने की कोशिश करते समय इंफ्लुएंसर नीचे गिर गया। रिपोर्ट के अनुसार, इन्फ्लुएंसर के साथ उसका 24 साल का दोस्त भी था। बताया जा रहा है कि वे सोशल मीडिया पोस्ट के लिए शूट कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: SCO Summit: 10 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी, सेना की तैनाती, पाकिस्तान ने विदेश मंत्री की सुरक्षा के लिए क्या-क्या किए इंतजाम?

Advertisement

वीडियो बनाना चाहता था 

इन्फ्लुएंसर कास्टिला-ला मंचा ब्रिज पर चढ़कर वीडियो बनाना चाहता था, लेकिन केबल-स्टेड ढांचे से गिरकर उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इंफ्लुएंसर पुल पर लगभग 40 से 50 मीटर ऊपर था। खास बात यह है कि पुल पर चढ़ने से खतरों के बारे में कई बार चेतावनियां जारी की जा चुकी हैं।

Advertisement

पहले भी जारी की जा चुकी हैं चेतावनियां 

स्थानीय नगर पार्षद मैकारेना मुनोज ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा- पुल पर चढ़ना पूरी तरह से प्रतिबंधित है। वे पुल पर चढ़ने और सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाने के लिए तालावेरा आए थे। स्पेनिश मीडिया ने कहा कि मूसलाधार बारिश हो रही थी, जिसके कारण पुल पर फिसलन हो गई।

सुरक्षा उपकरण नहीं पहने थे 

हालांकि वह कैसे गिरा, इसका कारण स्पष्ट नहीं है। उसने किसी भी तरह के सुरक्षा उपकरण या गार्ड नहीं पहने थे। अपनी ऊंचाई के अलावा पुल त्रिकोणीय पंखे जैसी आकृति के लिए मशहूर है।

ये भी पढ़ें: भूलकर भी न घूमने जाएं इन 7 खतरनाक जगहों पर, यहां घूमने से पहले हजार बार सोचें

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो