whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'10 साल से रोज मेरी अस्मत लूटते; बालों से पकड़कर घसीटते...', 24 साल की महिला की रुला देने वाली कहानी

ISIS in Syria: आईएसआईएस महिलाओं से जानवरों की तरह सलूक करता है। इसकी बानगी फिर देखने को मिली है। इस आतंकी संगठन के निशाने पर यजीदी महिलाएं रहती हैं। एक बार अगर महिलाएं ISIS आतंकियों की कैद में आ जाएं तो फिर बचने का रास्ता नहीं होता। एक महिला की आपबीती सामने आई है।
10:51 PM Aug 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
 10 साल से रोज मेरी अस्मत लूटते  बालों से पकड़कर घसीटते      24 साल की महिला की रुला देने वाली कहानी

Syria News in Hindi: आईएसआईएस के आंतकी महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाकर उनका किस तरह उत्पीड़न करते हैं, जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 24 साल की महिला ने अपनी आपबीती शेयर की है। जब ये महिला 14 साल की थी, तब आतंकियों ने सीरिया में इसका अपहरण कर लिया। इसके बाद रोजाना जो सलूक हुआ, वह डराने वाला है। ISIS की कैद से मुक्त महिला से पता लगता है कि आतंकी बच्चियों और महिलाओं पर कैसे सितम ढहाते हैं? कैद से मुक्त हुई महिला का नाम कोवन है, जो अल्पसंख्यक धर्म यजीदी का पालन करती है। कोवन को सीरिया में ISIS के आतंकियों ने पकड़कर सेक्स स्लेव बना लिया था। उसके साथ रोजाना रेप किया जाता। वह गर्भवती भी हो गई, जो दो बेटों को जन्म दे चुकी है। इन बच्चों का बाप कौन है? कोवन को नहीं पता। क्योंकि उसके साथ एक या दो नहीं, हजारों लोगों ने रेप किया है।

कैद के दौरान अलग-अलग जगह हुआ रेप

ISIS लड़ाकों ने उसे उत्तरी सीरिया, मोसुल, इराक, रक्का और इराकी सीमा के पास बागौज में कई सालों तक गुलाम बनाकर रखा। उसे एक जिहादी ने बोली लगाकर खरीदा था। जिसकी कैद से काफी निकलने की कोशिश की। लेकिन वह दोगुनी उम्र का शख्स काफी बर्बर था। बालों से पकड़कर उसे घसीटता था। उसने कहा था कि अगर भागने की कोशिश की तो जान से मार देगा। जब 14 साल की थी, तब रोजाना 2 साल तक रेप किया गया। उसने कई बार रहम की भीख मांगी। कहा कि अभी तक तो उसके पीरियड्स भी शुरू नहीं हुए। लेकिन आतंकी ने नहीं बख्शा।

यह भी पढ़ें:‘Pregnant Cars…’; इस देश में क्यों निकल आई सड़कों पर खड़ी कारों की ‘तोंद’, हैरान कर देगा वीडियो

कोवन के अनुसार उनके पूरे परिवार को आतंकियों ने खत्म कर दिया। छोटी बहन का भी नहीं पता कि वह कहां है? शादी के नाम पर ISIS के आतंकियों ने न जाने कितनी ही महिलाओं की जिंदगी तबाह कर दी है? जिन लड़कियों से रेप होता था, उनको आतंकी दूसरी लड़की को संबंध बनाने के लिए राजी करने का दबाव भी देते थे। ऐसा नहीं करने पर बर्बरता की जाती थी। वो उनको पति बताते थे। कोवन के अनुसार जो लोग ISIS के कहर से बच गए हैं, अपने लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। यजीदी काफी प्राचीन धर्म है, लेकिन ISIS इसको तुच्छ मानता है। ISIS के कारण 4 लाख यजीदी परिवार सीरिया से पलायन कर गए हैं। लगभग 3 हजार महिलाओं और बच्चियों के साथ ISIS आतंकियों ने रेप किया है।

मेरे सामने 10 साल की बच्ची को दरिंदों ने नहीं बख्शा

कोवन के अनुसार उसके सामने आतंकियों ने 10 साल की बच्ची से कई बार रेप किया। आखिरकार उनके लिए सीरियाई डेमोक्रेटिक फोर्स के कुर्द सैनिक फरिश्ते बनकर आए। जिन्होंने उनको बचा लिया। 8 साल की छोटी बहन का कोई सुराग नहीं है। वह अब तक 18 साल की हो चुकी होगी। एक महिला ने दावा किया है कि उसको भी सेक्स स्लेव बनाया गया है। पहले ब्रिटेन के दरिंदे ने उससे रेप किया, बाद में ISIS के हवाले कर दिया। जहां 4 साल तक रक्का में उससे रेप किया गया। ऐन डेविस नाम की महिला भी आतंकियों की ऐसे कृत्यों में मदद के लिए जेल जा चुकी है। इस महिला का जन्म लंदन में हुआ है। उसको ISIS ने अपने मौत दस्ते से जोड़ा था, जिसे यूके में बीटल्स कहा जाता था।

यह भी पढ़ें:इजराइल की जेलों में फिलिस्तीनी कैदियों से जुल्म, महिला सैनिक करती थीं रेप!

यह भी पढ़ें:9 साल की बेट‍ियां बनेंगी दुल्‍हन! इस मुस्‍ल‍िम देश ने आख‍िर क्‍यों बना डाला नया कानून?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो