whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लेबनान में ग्राउंड ऑपरेशन के बीच इजराइल में आतंकी हमला, बस स्टैंड पर मास फायरिंग में 1 की मौत, कई घायल

Israel Terror Attack: लेबनान में हिज्बुल्लाह के खिलाफ संघर्ष छेड़ने वाले इजराइल में आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में कई लोग घायल हो गए। हालांकि सुरक्षाबलों आतंकी को मार गिराया है।
07:25 PM Oct 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
लेबनान में ग्राउंड ऑपरेशन के बीच इजराइल में आतंकी हमला  बस स्टैंड पर मास फायरिंग में 1 की मौत  कई घायल
Israel Terror Attack Mass Shooting By attacker

Mass Shooting in Israel: लेबनान में ग्राउंड ऑपरेशन के बीच इजराइल में आतंकी हमला हुआ है। इजराइल के बेर्शेवा बस स्टैंड पर हमलावर ने मास फायरिंग की है। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए हैं। हमले को अंजाम देने वाले आतंकी को भी गोली मार दी गई है।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इजराइल की रिपोर्ट के अनुसार मैगन डेविड एडोम एंबुलेंस सेवा ने बताया कि आतंकी हमले के बाद 11 लोगों को इलाज के लिए हाॅस्पिटल लाया गया है। डाॅक्टर्स ने कहा कि हमारे कई घायलों को लाया गया था, इनमें महिलाएं भी शामिल हैं। हालांकि एक 25 साल की युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Advertisement

सुरक्षाबलों ने दोनों हमलावरों को किया ढेर

इजराइल की नेशनल एंबुलेंस सर्विस मैगन डेविड ऐडोम के अनुसार हमले के बाद सभी घायलों को सोरोका हाॅस्पिटल लाया गया। घायलों में एक 20 साल की लड़की भी शामिल थी। जिसकी हालत काफी गंभीर है। वहीं 20 साल के 4 लड़के भी इस हमले में घायल हुए हैं, उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। सुरक्षाबलों ने हमले के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है।

ये भी पढ़ेंः आएगा चक्रवात…55 kmph की स्पीड से चलेंगी हवाएं, इन राज्यों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Advertisement

सात दिनों में दूसरा आतंकी हमला

बता दें कि इजराइल में पिछले सात दिनों में मास फायरिंग की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 1 अक्टूबर को इजराइल की राजधानी तेल अवीव में एक संदिग्ध आतंकी हमला हुआ था। इसमें कई लोग हताहत हुए थे। इस हमले में 8 लोग मारे गए थे, जबकि 7 घायल हुए थे। हमला रेलवे स्टेशन के पास येरूशलम स्ट्रीट पर हुआ था। हमले में 2 बंदूकधारी शामिल थे। अधिकारियों ने बताया कि दोनों हमलावरों को मार दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः दुनिया का सबसे छोटा रूबिक क्यूब, वजन सिर्फ 0.33 ग्राम, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो