whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इटली की पीएम Giorgia Meloni ने पीएम मोदी संग शेयर की तस्वीर, प्रधानमंत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन

Italian PM Giorgia Meloni to PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आ गए हैं। एनडीए ने तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाई है। इसी कड़ी में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी है।
09:45 AM Jun 05, 2024 IST | Sakshi Pandey
इटली की पीएम giorgia meloni ने पीएम मोदी संग शेयर की तस्वीर  प्रधानमंत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन
Giorgia Meloni-PM Modi

Italian PM Giorgia Meloni to PM Modi: बीते दिन लोकतंत्र के महापर्व का जनादेश सामने आया। बेशक नतीजों ने सभी को चौंका कर रख दिया। आखिरकार एनडीए को बहुमत मिला और बीजेपी ने तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगा दी। नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने सभी को जीत की बधाई दी। जीत के ऐलान के साथ ही पीएम मोदी को देश-विदेश से मुबारकबाद मिलने लगी। हालांकि इसी बीच सात समंदर पार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक खास पैगाम आया, जिसपर सभी की नजरें टिकी रह गईं।

इटली की पीएम ने दी बधाई

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने आधी रात को पीएम मोदी को जीत की बधाई दी। इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर भी शेयर की। जी हां, जॉर्जिया मेलोनी ने रात के करीब 12:30 बजे एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में दोनों प्रधानमंत्री हंसते हुए हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर जी-20 सम्मेलन की है, जब जॉर्जिया मेलोनी खुद भारत आई थीं।

शेयर किया पोस्ट

इस तस्वीर के साथ पीएम मेलोनी ने लिखा कि नरेंद्र मोदी को चुनावी जीत की बहुत-बहुत बधाई। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। हम साथ में काम करना जारी रखेंगे। इससे हमारी दोस्ती और भी अधिक गहरी होगी। साथ ही इटली और इंडिया के कई मुद्दों पर आपसी सहमति के साथ फैसला लेने की प्रतिबद्धता दोनों देशों और हमारे लोगों के लिए बेहतर साबित होगी।

पीएम मोदी ने कहा शुक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी को शुक्रिया अदा किया है। पीएम मोदी ने जॉर्जिया मेलोनी के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम भारत और इटली के संबध को मजबूत बनाने की तरफ प्रतिबद्ध रहेंगे। दोनों देशों की रणनीतिक साझेदारी जारी रहेगी। विश्व की बेहतरी के लिए हम साथ में काम करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो