whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टॉपलेस होकर मालिश, गलत जगह छूना...लड़कियों के यौन शोषण की कहानी आई सामने

Sexual Harassment Girls Trafficking: लड़कियों की तस्करी और उनके याैन शोषण की कहानी का खुलासा हुआ है। पैसे ऑफर करके लड़कियों से मालिश कराई जाती थी, लेकिन शर्त यह होती थी कि यह काम उन्हें बिना कपड़ों के करना होगा। इस दौरान अगर उन्हें छुआ जाए तो वे विरोध नहीं करेंगी। एक शिफ्ट में कई लोगों की मालिश करनी पड़ सकती है।
01:36 PM Jul 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
टॉपलेस होकर मालिश  गलत जगह छूना   लड़कियों के यौन शोषण की कहानी आई सामने
Sexual Harassment Girls Trafficking Case

Jeffrey Epstein Sexual Harassment Case Recrod: लड़की जितनी छोटी होगी, उतनी दिलचस्प होगी। उन्हें टॉपलेस होकर मालिश करनी होगी। इस दौरान अगर उन्हें गलत जगह टच भी सहना होगा। इस काम के बदले 200 डॉलर मिलेंगे। यह डिमांड लड़कियों को लेकर की जाती थी और पैसों के लिए जो लड़की यह घिनौना काम करने के लिए तैयार होती थी, वह स्पेशल क्लाइंट बन जाती थी। कई लड़कियों ने अपनी सहेलियों को भी इस काम में लगाया और खूब पैसे कमाए।

14 साल से लेकर 17 साल तक की लड़कियां यौन शोष और ट्रैफिकिंग का शिकार हुईं। यह खुलासा पुलिस द्वारा जारी किए गए उस रिकॉर्ड में हुआ, जो अमेरिका के सबसे बड़ें फाइनेंसरों में से एक जेफरी एपस्टीन के केस से जुड़े हैं। यह डॉक्यूमेंट अमेरिका की मशहूर हस्तियों, राजनेताओं, अरबपतियों और हॉलीवुड स्टारों को लड़कियां सप्लाई करने वाले फाइनेंसर जेफरी के धंधे का खुलासा करते हैं।

यह भी पढ़ें:1300 साल पुरानी ‘जादुई’ तलवार गायब; 8वीं शताब्दी के सम्राट से कनेक्शन, एक वार में पत्थर चीरने में सक्षम

18 साल बाद जारी किए गए जांच संबंधी दस्तावेज

जेफरी एपस्टीन पर लगे यौन तस्करी और बलात्कार के आरोपों से जुड़े केस की सुनवाई कर रही ग्रैंड जूरी ने जो रिपोर्ट बनाई थी, वह सार्वजनिक कर दी गई है। 150 पेजों वाली यह रिपोर्ट साल 2006 में बनी थी, जिसे एक जुलाई को सार्वजनिक किया गया। अमेरिका की मशहूर हस्तियों, राजनेताओं, अरबपतियों और अकादमिक सितारों के साथ मेलजोल रखने के लिए मशहूर करोड़पति फाइनेंसर जेफरी एपस्टीन को पहली बार 2005 में फ्लोरिडा के पाम बीच से गिरफ्तार किया गया था। उस पर 14 साल की लड़की को सेक्स करने के लिए पैसे ऑफर करने का आरोप लगा था।

2008 में एक बच्चे को खरीदकर उसे वेश्यावृत्ति कराने के लिए उसके माता-पिता को मुंह मांगी रकम देने से जुड़े केस में जेफरी को दोषी करार दिया गया। जेफरी की की पूर्व प्रेमिका गिस्लेन मैक्सवेल पर उसके लिए नाबालिग लड़कियां सप्लाई करने का दोष साल 2021 में साबित हुआ। इसके लिए उसे 20 साल की सजा सुनाई गई है। 2019 में जेफरी को फिर से गिरफ्तार किया गया और एक महीने बाद 66 साल की उम्र में उसने जेल में ही सुसाइड कर लिया था।

यह भी पढ़ें:21000 फीट ऊंचाई पर जहाज में ब्लास्ट, भीषण आग में जिंदा जलकर मरे 145 लोग, पायलट की एक गलती ऐसे बनी जानलेवा

मालिश के 200 डॉलर, संबंध बनाने के 300 डॉलर

फरवरी 2024 में फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस ने एक आदेश जारी करके जेफरी एपिस्टन से जुड़े केसों के डॉक्यूमेंट जारी करने के निर्देश दिए। रिकॉर्ड के अनुसार, जेफरी के बारे में सुराग मिलने पर फ्लोरिडा पुलिस न उसके पीछे जासूस लगाए। पाम बीच पर तैनात एक जासूस जो रेकेरी ने कोर्ट में गवाही दी। उसे मार्च 2005 में एक महिला ने बताया था कि उसकी सौतेली बेटी हाई स्कूल में पढ़ती थी। उसको पाम बीच पर एक आदमी के साथ संबंध बनाने के बदले में 300 डॉलर मिले थे।

एक अन्य किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह सिर्फ 17 साल की थी, जब उसके एक दोस्त ने कॉल करके उससे पूछा कि क्या वह पाम बीच पर एक अमीर आदमी की मालिश कर देगी, इसके बदले उसे 200 डॉलर मिल सकते हैं। वह जेफर के घर गई और एक महिला उसे एक कमरे में ले गई। कुछ ही देर बाद मालिश कराने वाला आदमी अंदर आया और उससे अपने कपड़े उतारने को कहा। उसने कपड़े उतारे और फिर मालिश शुरू कर दी। जब एपस्टीन ने उसे छूने की कोशिश की तो उसने कहा कि वह असहज महसूस कर रही थी।

यह भी पढ़ें:शारीरिक संबंध बना उसकी हत्या कर देता, इसलिए…मशहूर TV एंकर के सिरफिरे आशिक के खौफनाक इरादों की कहानी

करीब 36 लड़कियां जेफरी के संपर्क में मिली थीं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेफरी एपस्टीन ने लड़की से कहा कि अगर वह उसके घर लड़कियों को लेकर आएगी तो वह उसे बहुत सारे पैसे देगा। उसने कहा कि लड़की जितनी छोटी होगी, उतना अच्छा होगा। लड़की ने जासूस रेकेरी को बताया कि वह अपनी 23 साल की दोस्त को लेकर आई, लेकिन एपस्टीन ने उससे कहा कि वह बहुत बड़ी हो गई है। फिर वह अपने हाई स्कूल के 6 दोस्तों को एपस्टीन के घर ले आई, जिनमें एक लड़की 14 साल की थी। लड़कियों को पता होता था कि जेफरी करे घर पर क्या होने वाला है?

हर बार वह एपस्टीन द्वारा किराये पर ली गई कार में लड़कियां लेकर आती थी और एक लड़की के उसे 200 डॉलर मिलते थे। जेफरी के घर लड़कियों से मालिश कराई जाती थी, इस दौरान उन्हें गलत जगह छुआ जाता था। शर्त इतनी थी कि मालिश या तो टॉपलेस होकर या नग्न अवस्था में करनी होगी। एपस्टीन ने एक नाबालिग को वेश्यावृत्ति के लिए उकसाने और उसे खरीदने का आरोप स्वीकार किया। 66 वर्षीय एपस्टीन ने अगस्त 2019 में मेट्रोपोलिटन में सुधार केंद्र में रहते हुए आत्महत्या कर ली थी। जेफरी ने करीब 36 लड़कियों का यौन शोषण किया।

यह भी पढ़ें:‘उसने शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जगाई’; 21 साल छोटे लड़के संग 62 वर्षीय महिला की रोमांटिक लव स्टोरी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो