whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फ्लाइट में महिला पैसेंजर के साथ ऐसी हरकत, एयरलाइन से मांगा 15 लाख मुआवजा

Female Passenger Complaint Against Airline: बेटी के साथ महिला सफर पर निकली, लेकिन फ्लाइट में उसके साथ हादसा हो जाएगा और वह मौत की दहलीज तक पहुंच जाएगी, इसके बारी में उसने सोचा नहीं था। महिला ने एयरलाइन से मुआवजा मांग लिया है, आइए मामला जानते हैं...
07:13 AM Jul 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
फ्लाइट में महिला पैसेंजर के साथ ऐसी हरकत  एयरलाइन से मांगा 15 लाख मुआवजा
एयरलाइन के रवैये नाराज पैसेंजर ने लिखित शिकायत दी है।

Jetblue Airline Female Passenger Controversy: फ्लाइट में पैसेंजरों के साथ छेड़छाड़, बदतमीजी, दुर्व्यवहार जैसी घटनाएं सुनी होंगी, लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके लिए पैसेंजर ने 15 लाख रुपये का मुआवजा एयरलाइन से मांग लिया है। जेट ब्लू एयरलाइन से मुआवजा मांगा गया है। एयरलाइन के क्रू मेंबर से महिला पैसेंजर के ऊपर गर्म चाय गिर गई थी। इससे उसके सीने, स्तनों, पैरों, बाएं नितंब और दाहिने हाथ पर जलने के गंभीर घाव है। घावों की फोटो के साथ महिला पैसेंजर ने लिखित शिकायत देकर एयरलाइन से मुआवजे की मांग की है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

यह भी पढ़ें:OMG! पहाड़ दरकने का डराने वाला वीडियो वायरल; बद्रीनाथ हाईवे पर जोशीमठ में लैंड स्लाइड, दोनों ओर हजारों यात्री फंसे

15 मई की घटना, 24 को दी लिखित शिकायत

गर्म चाय गिरने से जख्मी हुई पैसेंजर का नाम तहजाना लुईस है। लुईस अपनी 5 साल की बेटी के साथ अकेली यात्रा कर रही थी, जो इस घटना के दौरान काफी डर गई थी, क्योंकि लुईस काफी दर्द और तकलीफ में थी। लुईस ने 24 जून को लिखित शिकायत दर्ज कराई, लेकिन मामला अब मीडिया के सामने आया। लुईस के वकील एडवर्ड जाजलोवीकी ने ABC न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि घटना 15 मई की है। लुईस फ्लोरिडा के ओरलैंडो से हार्टफोर्ड जा रही थी। जेटब्लू की फ्लाइट 2237 में वह सफर कर रही थी। लुईस इस फ्लाइट में ड्रिंक ऑर्डर करने वाले पैसेंजर के ठीक पीछे वाली सीट पर बैठी थी।

यह भी पढ़ें:आतंकी हमले में मारे गए 5 जवान कौन? एक घर में सबसे छोटा, दूसरा मां-बाप का इकलौता बेटा; कठुआ में हुआ था अटैक

क्रू मेंबर के बाद पायलट के रवैये से भी दुखी हुई

शिकायत के अनुसार, पैसेंजर को चाय पकड़ाते समय अचानक झटका लगा और क्रू मेंबर के हाथ से चाय लुईस के ऊपर गिर गई। चाय काफी गर्म थी, जिससे उसके शरीर के कई हिस्से जल गए। उसे काफी तकलीफ हुई, लेकिन क्रू मेंबर्स ने उसे सिर्फ फर्स्ट एड दिया। पायलट ने घटनाक्रम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। न ही वह देखने आए। क्रू मेंबर्स ने इंसानियत दिखाते हुए यह भी नहीं पूछा कि क्या पैसेंजर्स में कोई डॉक्टर है? लुईस दर्द से चिल्ला रही थी, लेकिन पायलट ने विमान को न तो इमरजेंसी लैंडिंग कराई और न ही विमान को वापस एयरपोट्र पर लिया। लुईस को घटना के बाद फ्लाइट के पायलटों और क्रू मेंबर्स से कोई मदद नहीं मिली।

यह भी पढ़ें:हे भगवान! गर्भवती गाय के पेट में चाकू घोंपा; छत्तीसगढ़ के भिलाई की घटना CCTV में कैद, आरोपी भी दिखे

महिला को कराना पड़ेगा स्किन ट्रांसप्लांट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लुईस के वकील एडवर्ड जाजलोवीकी ने कहा कि एयरलाइन के कर्मचारियों ने लापरवाही बरती। घायल पैसेंजर से सहानुभूति दिखाना तो दूर, उसकी मदद करने का प्रयास भी नहीं किया। लुईस को घटनाक्रम और व्यवहार से थर्ड डिग्री टॉर्चर जैसा अनुभव हुआ। उसके शरीर पर जलने के निशान ऐसे हैं कि उसे स्किन ट्रांसप्लांट कराना पड़ेगा। फ्लाइट से उतरते ही उसे इमरजेंसी में डॉक्टर के पास जाना पड़ा। लुईस ने अपने इसी खराब और दर्दनाक अनुभव के लिए मुआवजा मांगा है।

यह भी पढ़ें:10 साल पुराने दोस्त 10 मिनट में बने लाश; लव स्टोरी शादी में बदली और लगा लिया मौत को गले, जानें क्यों की सुसाइड?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो