खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कमला हैरिस के पति ने स्वीकारी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात, टीचर से था रिलेशन, प्रेग्नेंसी से खुला राज

Kamala Harris husband Doug Emhoff admits extramarital affair: कमला और डग की मुलाकात 2013 में हुई थी और दोनों ने 2014 में शादी कर ली। डग के साथ रिलेशनशिप से पहले कमला हैरिस को उनके अफेयर के बारे में पता था। अफेयर के समय डग एम्हॉफ अपनी पहली पत्नी क्रस्टीन एम्हॉफ के साथ रिश्ते में थे।
09:51 AM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
कमला के पति डग एम्हॉफ का अफेयर अपने ही बच्चे की स्कूल टीचर से था।
Advertisement

Kamala Harris husband Doug Emhoff admits extramarital affair: अमेरिकी उपराष्ट्रपति और 2024 के चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के पति ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात स्वीकार की है। सीबीएस न्यूज के मुताबिक कमला के पति डग एम्हॉफ का अफेयर अपने ही बच्चे की स्कूल टीचर से था। हालांकि तब तक कमला हैरिस से उनकी मुलाकात नहीं हुई थी।

Advertisement

उपराष्ट्रपति के पति ने स्वीकार की अफेयर की बात

एम्हॉफ ने अफेयर की बात तब स्वीकार की, जब एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि उक्त टीचर 2009 में प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि महिला को बच्चा नहीं हुआ। मामले से जुड़े दो सूत्रों ने दावा किया है कि महिला टीचर को मिसकैरिज हो गया था।

ये भी पढ़ेंः हिजबुल्ला ने बरसाए रॉकेट, अमेरिका के युद्धपोत-जेट भी तैयार; क्या शुरू होने वाला है तीसरा विश्व युद्ध?

मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा है कि डग एम्हॉफ उस समय अपनी पहली पत्नी क्रस्टीन एम्हॉफ के साथ रिश्ते में थे। हालांकि अफेयर के समय ही क्रस्टीन और डग अलग हो गए थे।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक महिला टीचर एम्हॉफ के बच्चों के स्कूल में पढ़ाती थीं। हालांकि वह एम्हॉफ के बच्चों की टीचर नहीं थीं।

अफेयर पर एम्हॉफ ने क्या कहा

सीबीएस न्यूज को दिए गए अपने बयान में एम्हॉफ ने कहा कि मेरी पहली शादी के दौरान, क्रस्टीन और मैंने बहुत मुश्किलों का सामना किया। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। हालांकि उसके बाद से हमने अपने रिश्ते पर काफी काम किया है और मजबूत बनकर उभरे हैं।

ये भी पढ़ेंः इस डॉक्टर ने कर दिया कमाल, 5 हजार KM दूर से ही निकाल दिया फेफड़े का ट्यूमर; वीडियो वायरल

अमेरिका का सेकेंड जेंटलमैन बनने से पहले एम्हॉफ एंटरटेनमेंट वकील के तौर पर काम करते थे। उनकी पहली पत्नी क्रस्टीन के साथ दो बच्चे हैं। एला और कोल। शनिवार को जारी अपने बयान में क्रस्टीन ने कहा कि कई साल पहले डग और मैंने अपना रिश्ता कई कारणों से खत्म करने का फैसला किया। वह मेरे बच्चों के एक शानदार पिता हैं। हमारी एक अच्छी दोस्ती है और मुझे गर्व है कि डग, कमला और हमने एक अच्छी संयुक्त फैमिली बनाई है।

कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक क्रस्टीन ने 2009 में तलाक की अर्जी दी थी। और 2010 के अंत में डग और क्रस्टीन का तलाक पूरा हो गया।

कमला को पता था- डग का अफेयर है!

डग के साथ रिलेशनशिप से पहले कमला हैरिस को उनके अफेयर के बारे में पता था। बाइडेन कैंप में कमला हैरिस की उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारी से पहले प्रक्रिया की जानकारी रखने वाले लोगों को भी इस बारे में पता था।

कमला और डग की मुलाकात 2013 में हुई थी और दोनों ने 2014 में शादी कर ली। हालांकि कमला और डग की कोई संतान नहीं है। डग के बच्चे कमला को मामला (Mamala) बुलाते हैं। डग के बच्चों के साथ कमला के रिश्ते हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं। कोल एम्हॉफ की शादी में कमला हैरिस ने मुख्य भूमिका निभाई।

Open in App
Advertisement
Tags :
2024 us presidential electionDonald TrumpKamala Harris
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement