whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेल में महिला अधिकारी कैदी के साथ बनाती थी संबंध, Video Viral; कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

महिला अधिकारी और कैदी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जेल के एक हिस्से में दोनों संबंध बनाते दिख रहे हैं।
09:28 PM Jul 29, 2024 IST | Amit Kasana
जेल में महिला अधिकारी कैदी के साथ बनाती थी संबंध  video viral  कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश
Linda De Sousa Abreu

Lady Prison guard pleaded guilty in misconduct jail tape case: लंदन की एक महिला जेल अधिकारी के खिलाफ स्थानीय कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है। कोर्ट ने महिला अधिकारी को ड्यूटी के दोरान जेल में बंद एक कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दोषी करार दिया है। अब अदालत जल्द इस मामले में सजा का ऐलान करेगी। दरअसल, हाल ही में महिला अधिकारी और कैदी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसके बाद से यह मामला मीडिया की सुर्खियां में छाया हुआ है।

वायरल वीडियो के बाद पुलिस में की गई थी शिकायत

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद महिला जेल अधिकारी Linda De Sousa Abreu के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी। विडियो में कथित तौर पर अधिकारी को जेल में एक कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाते दिखाया गया था। लंदन की मेट्रोपॉलिटन अदालत ने इस मामले में आज सुनवाई के बाद अपना फैसला सुनाया है।

ये है पूरा मामला 

ये पूरा मामला दक्षिण-पश्चिम लंदन में स्थित एच.एम.पी. वैंड्सवर्थ जेल का है। यहां महिला अधिकारी लंबे समय से तैनात थी। ड्यूटी के दौरान उसने एक कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच रिपोर्ट और वायरल वीडियो कोर्ट में पेश किए। जहां पहले तो आरोपी महिला अधिकारी ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया। बाद में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

ये भी पढ़ें: मां ने बेटी को शादी के लिए बेचा, 6 सप्ताह बाद ही दरिंदे ने उतार दिया मौत के घाट; जानें मामला

ये भी पढ़ें: क्या है Sexual Cannibalism? संबंध बनाते समय नर को खा जाती है मादा

ये भी पढ़ें: दिनदहाड़े मासूम बच्चों पर चाकू से हमला, 8 घायल; लोगों ने की हमलावर की पिटाई 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो