whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सलून में घुस गई मिनी वैन, हादसे में 4 लोगों की गई जान, 9 की हालत गंभीर

Long Island Accident News: अमेरिका में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के न्यूयॉर्क शहर के साथ लगते लॉन्ग आईलैंड में एक सलून में मिनी वैन घुस गई। जिसके कारण कई लोगों की मौत हो गई। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। आखिर मिनी वैन ने अपना संतुलन क्यों खोया? इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है।
08:02 PM Jun 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
सलून में घुस गई मिनी वैन  हादसे में 4 लोगों की गई जान  9 की हालत गंभीर
यूएस में एक्सीडेंट।

US News: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के नजदीक हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। 9 लोग घायल हुए हैं, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। हादसा लॉन्ग आईलैंड शहर में हुआ है। जहां एक सलून में अचानक एक मिनी वैन अनियंत्रित होकर जा घुसी। अमेरिका में लगातार हादसे बढ़ते जा रहे हैं। विशेषज्ञों ने ओवरस्पीड को लेकर कई बार चेताया है। लेकिन हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 4 बजे हुए हादसे के बाद पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। इसके बाद राहत और बचाव के काम शुरू किए गए। 13 लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

वैन क्यों घुसी? पुलिस कर रही जांच

लॉन्ग आईलैंड के डियर पार्क इलाके में ग्रैंड एवेन्यू पड़ता है। यहीं पर हवाई नेल एंड स्पा के नाम से ये सलून है। मरने वाले सभी लोग सलून के अंदर थे। अचानक मिनी वैन अनियंत्रित होकर घुस गई। 9 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका एक अस्पताल में इलाज जारी है। मिनी वैन ने नियत्रण क्यों खोया? इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें:बेटी को कार में छोड़ ऑफिस चली गई मां, दम घुटने से गई मासूम की जान, महिला गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी केविन हेसेनबुटेल ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जितने भी लोग मारे गए हैं या घायल हुए हैं। सभी हादसे के समय अंदर थे। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि दुर्घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया या आकस्मिक तौर पर हुई। लॉन्ग आइलैंड दक्षिण-पूर्वी न्यूयॉर्क राज्य का हिस्सा है। जो मैनहट्टन के पूर्व में ज्यादा आबादी वाला द्वीप है, यहां टूरिस्ट भी खूब आते हैं। इससे पहले पिछले महीने भी यूएस के इडाहो इलाके में भीषण एक्सीडेंट से 6 लोगों की जान चली गई थी। दो वाहनों में जबरदस्त भिड़ंत हुई थी। हादसे में 10 लोग घायल हो गए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो