whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी और मालदीव प्रेसिडेंट की वेबसाइट डाउन, लोग बोले- विदेश नीति की क्लास लें मुइज्जू

Maldives President Website Down: मालदीव में देर रात कई सरकारी वेबसाइट डाउन हो गई। इसके बाद प्रेसिडेंट कार्यालय ने एक्स पर ट्वीट कर लोगों को इसकी जानकारी दी।
09:53 AM Jan 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी और मालदीव प्रेसिडेंट की वेबसाइट डाउन  लोग बोले  विदेश नीति की क्लास लें मुइज्जू
मालदीव की सरकार ने 3 मंत्रियों को सस्पेंड कर दिया है।

Maldives President Website Down: मालदीव की कल रात आधा दर्जन से अधिक वेबसाइट्स डाउन रहीं। हालांकि इन्हें बाद में रिस्टोर कर लिया गया। लेकिन साइबर एक्सपर्ट की मानें तो यह एक साइबर हमला था। जानकारी के अनुसार मालदीव के प्रेसिडेंट ऑफिस, विदेश मंत्रालय, पर्यटन मंत्रालय और अन्य सरकारी विभागों की वेबसाइट ओपन नहीं हुई। कई घंटों तक यह सभी वेबसाइट्स बंद रहीं। इसलिए लोगों को काफी दिक्कतें हुई।

यह भी पढ़ेंः वाह रे पाक‍िस्‍तान! PoK में 400 रुपये KG गेहूं, भुखमरी की नौबत, उलटे ड्रोन हमले कर रही सरकार

प्रेसिडेंट ऑफिस की वेबसाइट ओपन नहीं होने पर कार्यालय ने एक्स पर लिखा कि कृपया ध्यान दें! प्रेसिडेंट ऑफिस की वेबसाइट तकनीकी दिक्कतों का सामना कर रही है। इससे हुई असुविधा के लिए हमें खेद हैं। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। हम वेबसाइट में आ रही तकनीकी दिक्कतों को सही करने में जुटे हैं। कुछ दिनों पहले अल्बानिया में भी साइबर हमले के कारण संसद का कामकाज ठप हो गया था।

पीएम मोदी पर किए भद्दे कमेंट

हालांकि यह घटना तब हुई जब वहां के सरकारी अफसर भारत सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। पीएम मोदी पर भी कई भद्दे कमेंट किए गए हैं। मालदीव की सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम शिउना ने पीएम मोदी को जोकर और इजराइल की कठपुतली बता दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपनी ही सरकार की क्लास लगा दी। लोगों ने कहा कि देश के प्रेसिडेंट और विदेश मंत्री को सोचना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः चमत्कार कहें या किस्मत! जापान में भूकंप के 145 घंटे बाद मलबे से जिंदा मिली 90 साल की बुजुर्ग

अपनों के निशाने पर आए प्रेसिडेंट

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने 2 दिन पहले ही लक्षद्वीप की यात्रा पर गए थे। इस पर मालदीव के टाॅप लेवल के अधिकारियों ने पीएम मोदी की आलोचना की थी। इस पर मालदीव की पूर्व ब्यूराक्रेट फराह फैजल ने सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि मालदीव के विदेश मंत्री और प्रेसिडेंट को विदेश की क्लास लेनी चाहिए।

(Xanax)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो