whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

81 जानवरों की हत्या, AK47 और 2000 राउंड गोलियां बरामद, पकड़े जाने पर आरोपी ने जज के सामने कही ये बड़ी बात

Man kills 81 animal: मरने वालों में महंगी नस्ल के घोड़े, बकरी, मुर्गे और अन्य जानवर शामिल हैं। पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी को गिरफ्तार किया है।
03:26 PM Sep 07, 2024 IST | Amit Kasana
81 जानवरों की हत्या  ak47 और 2000 राउंड गोलियां बरामद  पकड़े जाने पर आरोपी ने जज के सामने कही ये बड़ी बात
Vicente Arroyo

Man kills 81 animal: एक सिरफिरे ने लगातार 3 घंटे गोलीबारी की, फायरिंग की सूचना पाकर जब मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो उनके होश फाख्ता हो गए। दरअसल, घटनास्थल  पर खून से लथपथ 10 या 20 नहीं कुल 81 जानवर मरे पड़े थे। इनमें महंगी नस्ल के घोड़े, बकरी, मुर्गे और अन्य जानवर भी शामिल थे। पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी 39 वर्षीय Vicente Arroyo को गिरफ्तार किया है। हद तो तब हो गई जब Arroyo ने कोर्ट में खुद को बेकसूर बताते हुए जज से उसे एनिमल क्रूयेलिट से बरी करने की अपील की। ये पूरा मामला अमेरिका के नॉर्दन कैलिफोर्निया का है।

गोलियों की आवाज सुनकर लोगों ने थाने में किए कई फोन

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला नॉर्दन कैलिफोर्निया के Monterey County का है। पुलिस के अनुसार थाने में सुबह करीब 3:25 बजे लगातार कई कॉल आए। फोन करने वालों ने डरते हुए बताया कि लगातार गोलियां चल रही हैं और जानवरों की तेज आवाज आ रही है। सूचना पाकर मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे। Monterey County के Sheriff Commander Andres Rosas के अनुसार घटनास्थल पर किसी तरह गोली चलाने वाले को शांत किया। जब वह अपनी टीम के पास मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। उनका कहना था कि हर तरफ खून फैला था।

ये भी पढ़ें: दुनिया में एक जगह ऐसी जहां नीलाम होती हैं लड़कियां, मां-बाप लगाते हैं बोली

कहां से आए इतने हथियार

पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से AK-47 राइफल, दो बंदूकें और लगभग 2000 गोलियां बरामद हुई हैं, ये सभी अवैध रूप से उसने अपने पास रखी थीं। इसके अलावा फिलहाल पुलिस ने ये खुलासा नहीं किया है कि उसने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जिन लोगों के जानवर मरे हैं वह मीडिया के सामने आने के लिए तैयार नहीं है।

आरोपी की याचिका पर जज हैरान 

वहीं, आरोपी ने खुद को बेकसूर बताते हुए जज के सामने उसे एनिमल क्रूयेलिट से बरी करने की अपील की है। इस पर जज ने हैरानी जताते हुए उसके वकील से इसका कारण पूछा है। फिलहाल आरोपी जेल में बंद है, मामले की सुनवाई स्थानीय कोर्ट में पेंडिंग है।

ये भी पढ़ें: ऐसे छुआ गंदा महसूस हुआ…थप्पड़ मारे’; फ्लाइट की 3 क्रू मेंबर्स ने आपबीती सुनाई, आरोपी पायलट पर कार्रवाई

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो