whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुल‍िस की पोल खोलने वाले शख्‍स को कैमरे के सामने गोल‍ियों से भूना, फ‍िर भी करता रहा FB Live, वीड‍ियो वायरल

Manhattan Bahamian Informant Murder Case: अमेरिका के मैनहट्टन में हत्या का मामला सामने आया है। एक बहामियन व्हिसलब्लोअर को फेसबुक लाइव के दौरान गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। पर्शिंग स्ट्रीट के हॉलीवुड अपार्टमेंट में वारदात को अंजाम दिया गया। ये मुखबिर राजनीतिक और सामाजिक टिप्पणियां करने के लिए सोशल मीडिया पर पहचान रखता था।
09:23 PM Jul 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
पुल‍िस की पोल खोलने वाले शख्‍स को कैमरे के सामने गोल‍ियों से भूना  फ‍िर भी करता रहा fb live  वीड‍ियो वायरल
कैमरे के सामने मुखबिर को गोलियों से भूना। फोटो-एक्स

US Crime News: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के मैनहट्टन में हत्या का मामला सामने आया है। पर्शिंग स्ट्रीट के हॉलीवुड अपार्टमेंट में बहामियन व्हिसलब्लोअर फेसबुक पर लाइव था। किसी ने गोली मारकर उसकी जान ले ली। वारदात का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे लोग शेयर कर रहे हैं। मारे गए शख्स का नाम सिल्वेंस मेटेयर था। हाल ही में इस मुखबिर ने पुलिस के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उसे सोशल मीडिया पर सामाजिक, राजनीतिक और सिद्धांतवादी टिप्पणियों के लिए जाना जाता है। वीडियो में वह कहते सुना जा सकता है कि उसे चेहरे पर गोली लगी है।

अचानक लगीं गोलियां, एकदम गिरा नीचे

मेटेयर फेसबुक पर एक घंटे से भी अधिक समय तक लाइव था। अचानक उसके अपार्टमेंट की पिछली खिड़की से गोलियां चलीं, जिसके बाद मेटेयर जमीन पर गिर गया। मेटेयर ने पहले ही एक वीडियो जारी किया था। जिसमें उसने अपनी हत्या का संदेह जताया था। हाल ही में मेटेयर ने अपने कुछ वॉयस नोट्स फेसबुक पर जारी किए थे। जिसमें एक पुलिस अधिकारी अपराधी के साथ रिश्वत के लिए बातचीत करते सुना जा सकता है। वीडियो में गोली लगते ही एक महिला की आवाज आती है। महिला एंबुलेंस के लिए पुकारती सुनी जा सकती है। वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में बच्चे के रोने की आवाज भी आती है। मेटेयर वारदात से पहले बहामियन सरकार से परेशान होने की बात कह रहा था।

यह भी पढ़ें:बेटे को बचाने के लिए कार चोर से भिड़ गई महिला, नहीं की जान की परवाह…रुला देगी इस मां की कहानी

वह कह रहा था कि पुलिस अधिकारी वॉयस नोट्स ने उसे अखबारों में जगह मिली है। गोलियां किसने चलाईं? इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस के अनुसार मामला संदिग्ध है। मेटेयर के चेहरे और पीठ पर गोलियों के निशान मिले हैं। पैर में भी गोलियां लगी हैं। अपार्टमेंट में मौजूद महिला के अनुसार दीवारों में गोलियों के कारण छेद हो गए हैं। पुलिस ने मौके का मुआयना कर सबूत जुटाए हैं। हॉलीवुड पुलिस के अनुसार वारदात से पहले अपनी चोटों का इलाज करवाने के लिए मेटेयर एक अस्पताल भी गए थे। पुलिस ने 954-764-4357 नंबर जारी किया है, जिस पर हमलावरों के संदर्भ में जानकारी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें:इंजेक्‍शन के जर‍िए नसों में भर द‍िया जाता पेट्रोल और फ‍िनाइल, 1.32 लाख मह‍िलाओं की बर्बरता की कहानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो