होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पहले नौकरी दिलाई फिर फायदा उठाया... 17 साल छोटी महिला पुलिस कर्मी के साथ संबंध बना फंस गया अफसर

World News: ब्रिटेन में एक पुलिस चीफ पर अपने कमांड में काम कर रही एक महिला पुलिस कर्मी का फायदा उठाने का आरोप लगा है। आरोप है कि चीफ ने पहले उसे यॉर्कशर पुलिस में भर्ती कराया और फिर उसके फ्लैट पर जाकर सेक्स किया। मामले में जांच जारी है।
07:15 AM Sep 19, 2024 IST | Nandlal Sharma
पुलिस चीफ के खिलाफ कोर्ट में मामला चल रहा है। प्रतीकात्मक फाइल फोटो
Advertisement

World Crime News: ब्रिटेन में शराब के नशे में एक शादीशुदा पुलिस चीफ के अपने से 17 साल छोटी महिला पुलिस स्टूडेंट के साथ कोविड नियमों को धता बताते हुए संबंध बनाने का मामला सामने आया है। 41 वर्षीय पुलिस चीफ डेनियल ग्रीनवुड पर अपनी पोजिशन का दुरुपयोग करने का आरोप है। साथ ही स्टूडेंट पुलिसकर्मी कैटलिन होवार्थ के साथ अवैध संबंध रखने का भी आरोप लगा है। मामला 2020-2021 का है। आरोप है कि कैटलिन होवार्थ के फ्लैट पर पुलिस चीफ डेनियल ने उसके साथ कामुक तस्वीरें साझा कीं और सेक्स किया। कैटलिन की उम्र उस समय डेनियल से 17 साल कम थी, और वह उनके कमांड में थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः क्या मोबाइल हैक कर हो सकता है ब्लास्ट, पेजर को टार्गेट करना आसान क्यों?

हालांकि डेनियल ग्रीनवुड ने कदाचार संबंधी सुनवाई से पहले ही अपनी 20 साल की पुलिस की नौकरी छोड़ दी। मामले की सुनवाई में यह तय होगा कि उन्हें बर्खास्त किया जाएगा या नहीं। डेनियल के साथ सेक्स संबंध बनाने के दौरान होवार्थ का एक पार्टनर भी था, और दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उत्तेजक तस्वीरें पोस्ट की थीं।

मामले की सुनवाई के दौरान कहा गया कि ग्रीनवुड ने शराब के नशे में 20 साल की कैटलिन को वेस्ट यॉर्कशर पुलिस में भर्ती होने में मदद की और उसके साथ संबंध बनाकर उम्र के अंतर का फायदा उठाया। हालांकि डेनियल ग्रीनवुड ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। ब्रिटेन की पुलिस की ओर से मामले में पेश हुए जॉन बेग्स केसी ने कहा कि उम्र और पद में भारी असमानता के कारण यह स्पष्ट था कि कैटलिन कमजोर स्थिति में थी। डेनियल के पद का दुरुपयोग करने का पुलिस फोर्स में अफेयर और करप्शन के तौर पर देखा गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः क्या है ये पेजर? जिसके फटने से गई कई लोगों की जान; हैक करना भी आसान?

आपराधिक मामले में कैटलिन को राहत

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक कैटलिन होवार्थ पर जेल में बंद ड्रग माफिया के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा था, लेकिन कोर्ट ने इस आपराधिक मामले को खत्म कर दिया है। जांच अभी भी जारी है। इसके होवार्थ ने पुलिस की नौकरी से इस्तीफा दे दिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
world newsworld news hindi
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो