whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डोनाल्ड ट्रंप से नफरत करती हैं मेलानिया! कमला हैरिस का कर रहीं सपोर्ट? पूर्व साथी का चौंकाने वाला दावा

Donald And Melania Trump: व्हाइट हाउस के पूर्व कम्युनिकेशन डायरेक्टर ने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया उनसे नफरत करती हैं। इस रिपोर्ट में जानिए पूरा मामला जिसने अमेरिकी राजनीति में अटकलों का नया दौर शुरू कर दिया है।
08:49 PM Sep 02, 2024 IST | Gaurav Pandey
डोनाल्ड ट्रंप से नफरत करती हैं मेलानिया  कमला हैरिस का कर रहीं सपोर्ट  पूर्व साथी का चौंकाने वाला दावा
अपनी पत्नी मेलानिया के साथ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (एएनआई फाइल)

US Presidential Election 2024 : व्हाइट हाउस के पूर्व कम्यूनिकेशंस डायरेक्टर एंथनी स्कारामुची ने एक ऐसा दावा किया है जिसने अमेरिकी राजनीति में खलबली मचा दी है। एंथनी का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया आगामी राष्ट्रपति चुनाव में चुपचाप कमला हैरिस की जीत की कामना कर रही हैं। उन्होंने दावा किया कि मेलानिया कमला हैरिस का सपोर्ट इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह डोनाल्ड ट्रंप से नफरत करती हैं। बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बार फिर राष्ट्रपति चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। रिपब्लिकन कैंडिडेट ट्रंप के सामने डेमोक्रेट्स की ओर से भारतीय मूल की कमला हैरिस मैदान में हैं।

ट्रंप की कैंपेन से दूर रही हैं मेलानिया

मीडियासटच (MediasTouch) पॉडकास्ट में अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान एंथनी ने दावा किया कि कमला हैरिस की जीत को लेकर जितना उत्साहित मेलानिया ट्रंप हैं उतना तो खुद कमला हैरिस नहीं हैं। एंथनी के इस बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। खास बात यह है कि मेलानिया ट्रंप इस बार अपने पति की चुनावी रैलियों से बिल्कुल दूर रही हैं। उन्हें केवल कुछ फंडरेजिंग इवेंट्स में देखा गया था। इसके अलावा वह पेंसिल्वेनिया में हुई उस रैली में भी शामिल हुई थीं जिसमें डोनाल्ड ट्रंप की कथित रूप से हत्या करने की कोशिश की गई थी। एंथनी का कहना है कि मेलानिया इस बार ट्रंप की जगह कमला को व्हाइट हाउस जाते देखना चाहती हैं।

11 दिन व्हाइट हाइस में रहे थे एंथनी

पॉडकास्ट के होस्ट बेन माइसेलस के साथ बात करते हुए एंथनी ने कहा कि मेरी पत्नी भी डोनाल्ड ट्रंप से उतनी ही नफरत करती है, जितनी मेलानिया करती है। इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मेलानिया की तुलना में किसी शो के होस्ट का भी व्यवहार ट्रंप के प्रति ज्यादा नर्म रहता है। बता दें कि एंथनी साल 2017 में 11 दिन के लिए (21 जुलाई से 31 जुलाई) व्हाइट हाउस में हर तरह के कम्युनिकेशन के लिए जिम्मेदार थे। इसके बाद ट्रंप ने उन्हें निकाल दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार एंथनी की नियुक्ति के अगले ही दिन व्हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी शान स्पाइसर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वह एंथनी की नियुक्ति से कतई खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ें: Audi के बॉस Fabrizio Longo की मौत, 700 फीट गहरी खाई में मिली डेडबॉडी

ये भी पढ़ें: सुरंग में मिले 6 शव, रोंगटे खड़े कर देगी ऑटोप्सी रिपोर्ट; हमास ने कैसे की हत्या?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो