खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिसे किस्मत ने बचाया, वो आगे कैसे जिएगी? हादसे में खत्म हो चुका है बच्ची का पूरा परिवार

Girl Saved in Accident Family Killed: 11 साल की बच्ची ने हादसे में परिवार को खो दिया, लेकिन वह बच गई और अब जीने के लिए संघर्ष कर रही। आइए जानते हैं कि आखिर हादसा कहां और केसे हुआ?
08:02 AM Jul 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
परिवार का साथ छूटने के बाद बच्ची जीने के लिए संघर्ष कर रही।
Advertisement

Girl Lost Family in Road Accident: कहते हैं किस्मत बड़ी कुत्ती चीज है, इसका लिखा कोई मिटा नहीं सकता, कोई बदल नहीं सकता। अगर जीना लिखा है तो जीना ही पड़ेगा, आप चाहे जिस मर्जी मरने की कोशिश कर लो। अकसर जिंदगी में संघर्ष करते-करते इंसान टूट जाता है, लेकिन मौत उसे नहीं अपनाती।

Advertisement

वहीं कुछ लोग संघर्ष करते-करते जीना सीख जाते है। ऐसे ही एक मुश्किलों से भरे संघर्ष पर 11 साल की बच्ची निकली है, जिसे किस्मत ने हादसे का शिकार होने से बचा लिया। उसने हादसे में अपने पूरे परिवार को खो दिया, लेकिन किस्मत से वह बच गई। अब उसके सामने बड़ा सवाल यह है कि वह किसके सहारे जिएगी? क्या खाएगी और कहां रहेगी? उसकी देखभाल कौन करेगा?

यह भी पढ़ें:200 पैसेंजर एक साथ बीमार, सुहाना सफर दर्द में बदला; ऐसा क्या हुआ जो अचानक क्रूज पर मचा हाहाकार

कार और बाइक की टक्कर में 6 लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बात हो रही है, 11 साल की पोपी रोलर की, जिसने अपने परिवार को कार दुर्घटना में खो दिया। गत रविवार को उसके मां-बाप शेन रोलर और शैनन मॉर्गन ने घूमने जाने का प्रोग्राम बनाया। उसकी दोनों छोटी बहनें लिली और रूबी भी साथ जाने वाली थीं, लेकिन पोपी ने फैमिली ट्रिप पर जाने की बजाय अपने दोस्त के साथ खेलना पसंद किया। इस फैसले ने ही उसकी जान बचा ली।

Advertisement

उसने परिवार के साथ बाहर जाने से मना कर दिया और किस्मत से वह हादसे का शिकार होने से बच गई, लेकिन दुर्भाग्यवश वह अनाथ भी हो गई है। शेन रोलर, शैनन मॉर्गन और उनकी दोनों बेटियों की उस समय मृत्यु हो गई, जब उनकी कार की एक मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। हादसे में इन चारों के अलावा बाइक सवार दोनों लोग भी मारे गए। हादसा वेकफील्ड और बार्नस्ले के बीच, वेस्ट यॉर्कशायर में A61 रोड पर हुआ।

यह भी पढ़ें:नया blood test, 10 साल पहले पता चल जाएगा कौन सी होगी बीमारी?

दोस्तों-रिश्तेदारों का देखभाल करने का आश्वासन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पोपी के मां-बाप के फैमिली फ्रेंड और रिश्तेदार कहते हैं कि वे बच्ची की देखभाल कर लेंगे, लेकिन पोपी अपनी किस्मत और बदकिस्मती को किस प्रकार देखती है , यह तो अभी देखना बाकी है, लेकिन दूसरों के अनुभव से हमें पता चलता है कि अपेक्षित दुख और क्षति के अलावा, यह घटना उसे कई तरीकों से प्रभावित कर सकती है। जैसे जिंदगी जीने के लिए आजीविका का साधन और देखभाल के लिए किसी के सहारे की उसे जरूरत पड़ सकती है, लेकिन किस्मत ने देखा एक बच्ची को कैसा अजीबोगरीब खेल दिखाया?

यह भी पढ़ें:क्या है Woke Mind Virus? एलन मस्क के बेटे को बना दिया बेटी! खत्म करने की खाई कसम

Advertisement
Tags :
world news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement