whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

9 महीने आते रहे पीरियड, प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं चला, हॉलिडे कैंप में दिया बच्ची को जन्म

World News: जो ने कहा कि मेरी बच्ची को सुनाने के लिए मेरे पास एक शानदार कहानी है। मुझे गर्भावस्था की रहस्यमय कहानियों पर भरोसा नहीं होता था, लेकिन मेरे साथ ऐसा हुआ है।
08:48 AM Aug 28, 2024 IST | Nandlal Sharma
9 महीने आते रहे पीरियड  प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं चला  हॉलिडे कैंप में दिया बच्ची को जन्म
जो डॉयल ने कहा कि उन्हें गर्भावस्था की रहस्यमय कहानियों पर भरोसा नहीं होता था। प्रतीकात्मक इमेज

World News: एक मां, जिसे यह पता ही नहीं था कि वह प्रेग्नेंट है, और पेट दर्द को यह समझती रही कि बाहर से मंगाए चिकन खाने की वजह से उसके पेट में दर्द हो रहा है। उसी दो बच्चों की मां ने हैम्पशायर में हेलिंग आइलैंड पर छुट्टियां मनाते हुए टेंट में एक बच्ची को जन्म दिया है। जो डॉयल, बर्कशायर में मेडनहेड की रहने वाली हैं। 30 वर्षीय जो ने कहा कि उनमें प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं थे। उनके पीरियड्स रेगुलर रहे। और बच्ची को जन्म देने से दो महीने पहले तुर्की भी गई थीं।

जो ने कहा कि बीते कुछ महीनों से मैंने पाया कि मेरा वजन बढ़ा हुआ है। फिर सोचा कि शायद देर रात खाने की वजह से ऐसा हुआ हो, लेकिन पिछले महीने जब जो और उनके पति स्टुअर्ट छुट्टियां मनाने के लिए कैंप पर गए तब जो कि जिंदगी ने अचानक से टर्न लिया।

ये भी पढ़ेंः कौन है Juli Vavilova? टेलीग्राम के CEO की गिरफ्तारी में आ रहा इस हसीना का नाम, 3 दिन से है लापता

कैंप में बढ़ने लगा पेट दर्द

ट्रिप के दौरान 1 अगस्त को सुबह के 5 बजे जो कि नींद अचानक से खुली और उन्होंने पाया कि पेट में जोर से दर्द हो रहा है। फिर उन्हें लगा कि शायद ऐसा खराब खाने की वजह से हुआ हो, लेकिन पेट का दर्द बढ़ता जा रहा था, जो को लगा कि शायद मिसकैरिज हो रहा है, उन्होंने मदद के लिए अपने पति को जगाया।

जो को महसूस हुआ कि उन्हें अपने पेट को पुश करने की जरूरत है, तभी स्टुअर्ट ने अपनी बच्ची का सिर देखा। थोड़ी ही देर में जो ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। स्टुअर्ट तुरंत अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल भागे।

जो ने कहा कि मुझे लगा कि मेरा पेट दर्द कर रहा है, लेकिन यह बढ़ता ही जा रहा था। मुझे लगा था कि कुछ ठीक नहीं है। बहुत सारा खून बह रहा था। मुझे लगा कि शायद मिसकैरिज हो गया है।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान के कारण भारत पर मंडरा रहा इस बीमारी का खतरा, 40% मरीजों की हो जाती है मौत

हेलिंग आइलैंड के नाम पर रखा बच्ची का नाम

जो ने अपनी बच्ची का नाम हेलिंग आइलैंड के नाम पर हेली रखा है। जो ने दावा किया कि उनका केस ऐसा था, जिसमें प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं थे। आखिरी के तीन महीनों में तो जो ने खूब यात्राएं कीं। हालांकि उनका वेट थोड़ा बढ़ा हुआ सा था। पीरियड थोड़े हल्के आ रहे थे, लेकिन हर महीने हो रहे थे।

जो ने कहा कि मेरी बच्ची को सुनाने के लिए मेरे पास एक शानदार कहानी है। मुझे गर्भावस्था की रहस्यमय कहानियों पर भरोसा नहीं होता था, लेकिन मेरे साथ ऐसा हुआ है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो