whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मासूम बेटा-बेटी की कातिल मां...दोनों को कुत्ते के पट्टे से फांसी देकर मारा, पिटबुल के साथ भी किया 'गंदा' काम

Mother Murdered Son Daughter: एक महिला ने अपने 8 साल के बेटे और 4 साल की बेटी को कुत्ते के पट्टे से फांसी देकर मौत के घाट उतार दिया। महिला के सबसे बड़े बेटे ने कोर्ट में अपनी मां की हरकतों का खुलासा किया कि कैसे उसकी मां ने अपने ही बच्चों के साथ क्रूरता की?
12:56 PM Sep 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
मासूम बेटा बेटी की कातिल मां   दोनों को कुत्ते के पट्टे से फांसी देकर मारा  पिटबुल के साथ भी किया  गंदा  काम
हरकतों का खुलासा होने पर लिसा ने कोर्ट में माफी भी मांगी।

Mother Hanged Daughter Son: मां भगवान का दिया सबसे अनमोल तोहफा है, लेकिन वही मां अपने बच्चों का 'काल' भी बन सकती है। अपने ही हाथों से अपने बच्चों की जान ले सकती है, शायद ही कोई ऐसा सोच सकता हो, लेकिन ऐसी एक मां है, जिसकी क्रूरता की दास्तां उसके ही बेटे ने भरी कोर्ट में सुनाई। इतना ही वह मां के अत्याचारों की कहानी सुनाते-सुनाते फूट-फूट कर रोने लगा।

Advertisement

मामला ब्रिटेन का है और अपने बच्चों की कातिल मां का नाम लिसा स्नाइडर है, जो 41 साल की। उसकी शर्मसार करने वाली हरकतों का खुलासा दुनिया के सामने करने वाले बेटे का नाम ओवेन सिंडर है, जो इस समय 22 साल का है। आरोप है कि लिसा ने अपने 8 वर्षीय बेटे और 4 वर्षीय बेटी को कुत्ते के पट्टे से लटकाकर मार डाला। जब ओवेन ने कोर्ट में बोलना शुरू किया तो लिसा माफी मांगने लगी।

यह भी पढ़ें:अलर्ट! धरती पर भीषण तबाही मचेगी! हिरोशिमा जैसा धमाका होने की आशंका, टकरा सकते हैं 5 खतरनाक Asteroid

Advertisement

लिसा ने दोनों बच्चों का तहखाने में फांसी पर लटकाया

वहीं ओवेन ने कहा कि तुम मां नहीं हो सकती। तुम्हे मैं अपनी मां के रूप में नहीं देखना चाहता। तुम्हे मां कहते हुए शर्म आती है। साल 2019 में लिसा ने पेंसिल्वेनिया में अपने घर के तहखाने में अपने 8 वर्षीय बेटे कॉनर और 4 वर्षीय बेटी ब्रिनले को फांसी पर लटका दिया। दोनों बेहोशी की हालत में मिले थे। उन्होंने 3 दिन बाद अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। ओवेन ने ही मामले की शिकायत पुलिस को दी।

Advertisement

ओवेन ने कोर्ट को बताया कि लिसा ने दोनों बच्चों को फांसी पर लटकाने से पहले अपने पिटबुल कुत्ते के साथ यौन संबंध भी बनाए थे, जिसके सबूत उसके फेसबुक पेज पर फोटो के रूप में मौजूद हैं। यह देखने के बाद जब वह लिसा को तलाशते हुए तहखाने में पहुंचा तो छोटे भाई-बहन को तड़पते हुए पाया। वह उन्हें फंदे से उतारकर अस्पताल ले गया, लेकिन वह उनकी जान नहीं बचा सका।

यह भी पढ़ें:27000 फीट ऊंचाई, 171 यात्रियों की जान फंसी; पाकिस्तान में क्यों करानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग?

लिसा ने मारने का तरीका इंटरनेट पर सर्फ किया

मिरर यूएस की रिपोर्ट के अनुसार , कोरोनर ने बताया कि लिसा ने अपनी गवाही में कई दावे किए। उसने दावा किया कि कॉनर को स्कूल में तंग किया जा रहा था और वह सुसाइड करने की धमकी दे रही थी, जबकि पुलिस को इस बात के सबूत मिले कि लिसा ने बच्चों को फांसी देने से पहले इंटरनेट पर सर्फ किया था कि किसी को जान से कैसे मारना है?

आई ऑलमोस्ट गॉट अवे विद इट नामक डॉक्यूमेंट्री भी उसने देखी थी, जिसमें बच्चों को ऐसे ही मारते हुए दिखाया गया था। बच्ची के आत्महत्या के दावे पर पुलिस को संदेह हुआ और तलाश करने पर सुसाइड करने का कोई सबूत नहीं मिला। कॉनर भी शारीरिक रूप से खुद को या अपनी छोटी बहन को इस तरह का नुकसान पहुंचाने में सक्षम नहीं था। ओवेन ने यह भी कहा कि कॉनर की शारीरिक सीमाएं थीं, जिसके कारण भी वह खुद फांसी नहीं लगा सकता था।

यह भी पढ़ें:दुनिया में एक मुस्लिम देश बनाने का ऐलान, जहां महिलाओं को होगी पूरी आजादी, जानें कैसी होगी Country?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो