Advertisement

महिला को कम उम्र के लड़कों से सेक्स करने का था शौक, बनाती थी वीडियो; इस तरह खुली पोल...

पुलिस के अनुसार महिला ने पहले आरोपों से इनकार कर दिया। फिर उसके हाथ में बने हुए टैटू से उसकी पहचान हुई है। किसी तरह वायरल वीडियो एक नाबालिग की मां तक पहुंच गया था।

Natalie Harris

Mother threesome with 13-year-old schoolboys: एक महिला को कम उम्र और स्कूल में पढ़ने वाले लड़कों से सेक्स करने का शौक था। इसके लिए वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Snapchat पर पहले लड़कों को अश्लील मैसेज भेजती फिर उन्हें अपने घर पर बुलाती थी। अपने इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उसने स्कूल में पढ़ने वाले 13 साल के दो लड़कों को अपने घर बुलाया और उनके साथ अपने बेटे के बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाए।

दरअसल, महिला का नाम Natalie Harris है और ये मामला यूके का है। 36 वर्षीया हैरिस का ब्रेकअप हो चुका है और वह अपने नाबालिग बेटे के साथ रहती है। जानकारी के अनुसार जिन नाबालिग लड़कों के साथ उसने सेक्स किया उनकी उसने वीडियो भी बना ली थी और ये वीडियो किसी तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई।

ये भी पढ़ें: रशियन टूरिस्ट ने किया इंसानियत को शर्मसार! हवस बुझाने के लिए गाय को बनाया निशाना, फिर जो हुआ…

किस तरह चला इस घटना का पता

वीडियो वायरल होने के बाद, ये वीड़ियो उसमें शामिल एक लड़के के मां तक पहुंच गई। पहले तो उसके बेटे ने इससे इनकार किया फिर उसने अपनी मां को पूरी बात बता दी। पीड़ित लड़के की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस का आरोप था कि हैरिस ने जानबूझकर ऐसा किया है। पुलिस के अनुसार हैरिस की मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं लग रही है। बताया जा रहा है कि वह इसके लिए दवा भी ले रही है।

महिला के हाथ पर बने टैटू से हुई उसकी पहचान

पुलिस के अनुसार महिला ने पहले आरोपों से इनकार कर दिया। फिर उसके हाथ में बने हुए टैटू से उसकी पहचान हुई है। ये मामला 2022 का था। अब इस मामले में कोर्ट ने हैरिस को 4 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट के समक्ष ये बात सामने आई की महिला ने चार बार दोनों लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उसने पहले प्लानिंग से दोनों बच्चों को मैसेज भेजकर अपने जाल में फंसाया फिर उनकी वीडियो भी बनाई ताकि वह उन्हें ब्लैकमेल कर सके।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 15 मिनट में Breast Size बढ़ जाएगा; जानें क्या है नई टेक्नोलॉजी और इसके फायदे?

Open in App
Tags :