whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरे पिता की हत्या कर दी गई है', शख्स ने रुकवाया पीएम नेतन्याहू का भाषण

Benjamin Netanyahu Speech Interrupted: युवक के चिल्लाने के बाद पीएम नेतन्याहू मंच पर खड़े रहे और उसकी बात का जवाब नहीं दिया।
10:34 PM Oct 27, 2024 IST | Amit Kasana
 मेरे पिता की हत्या कर दी गई है   शख्स ने रुकवाया पीएम नेतन्याहू का भाषण
israel pm benjamin netanyahu hamas war palestine hospital attack

Benjamin Netanyahu Speech Interrupted: जेरूसलम में रविवार को आयोजित एक सभा में इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा। दरअसल, जब वे अपनी स्पीच दे रहे थे तो भीड़ में से एक युवक उठा और जोर से चिल्लाने लगा कि 'मेरे पिता की हत्या कर दी गई है'। युवक का दावा था कि पुलिस और प्रशासन उसकी बात नहीं सुन रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकया की वीडियो वायरल है, चंद सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मंच पर खड़े होकर अपना भाषण दे रहे हैं इसी बीच एक युवक भीड़ से उठता है और चिल्लाने लगता है। उसे चिल्लाते देख सुरक्षाकर्मी और सरकार के प्रतिनिधि उसे रोकने का प्रयास करते हैं और हिरासत में लेकर उसे सभा से बाहर ले जाते हैं।

ये भी पढ़ें: इजराइल में बड़ा आतंकी हमला! 35 लोगों पर चढ़ाया ट्रक, पुलिस ने ड्राइवर को किया ढेर; जानें पूरा मामला

Advertisement

Advertisement

पीएम नेतन्याहू चुपचाप मंच पर खड़े रहे

इजराइल की सुरक्षा एजेंसियों ने फिलहाल युवक की पहचान और उसके बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की है। युवक के चिल्लाने के बाद भी पीएम नेतन्याहू मंच पर खड़े रहे और उसकी बात का जवाब नहीं दिया। युवक का भीड़ में कुछ लोगों ने समर्थन भी किया और कुछ युवतियां उसे चुप रहने को कहती दिखाई पड़ रही हैं।

पीएम ने भाषण किया पूरा

जानकारी के अनुसार जेरूसलम में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान हमास हमले के पीड़ितों के रिश्तेदार मौजूद थे, इनमें से ही एक ने प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के भाषण को बाधित किया है। देशभर में इस भाषण का लाइव प्रसारण किया गया था। हालांकि कुछ मिनट के बाद पीएम ने अपना भाषण दोबारा शुरू किया और उसे पूरा कर कार्यक्रम से चले गए।

ये भी पढ़ें: Video: इजराइल के खिलाफ फ्रांस ने खोला मोर्चा! मिडिल ईस्ट में बेकाबू हुए हालात?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो