खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाप रे! आसमान से गिरी मछली और टूट गई टेस्ला की विंडशील्ड, कौन भरेगा लाखों का नुकसान?

America News: अमेरिका के मध्य-अटलांटिक क्षेत्र में स्थित न्यू जर्सी शहर में एक कपल को काफी नुकसान झेलना पड़ा। कपल को आखिर किसने ये नुकसान पहुंचाया? इसे जानने के बाद आपको हैरानी होगी। कपल पहले किसी और शख्स पर शक कर रहा था। लेकिन बाद में चौंकाने वाली सच्चाई का पता लगा।
09:01 PM Jul 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

US News in HIndi: अमेरिकी शहर न्यू जर्सी के कपल ने अपने साथ हुए एक आश्चर्य को साझा किया है। इस कपल की कार टूट गई, जिसके बारे में चौंकाने वाली बातें कपल ने बताई हैं। कपल ने बताया कि आकाश से लगभग एक पाउंड वजनी ब्लूफिश आकर उनकी कार के विंडशील्ड के ठीक बीच में जा गिरी। जिसके कारण उनको हजारों डॉलर का नुकसान उठाना पड़ा है। एक रिपोर्ट के अनुसार मामला 2023 का है। सिंथिया और उनके पति जेफ लेविन के अनुसार कार को ड्राइववे में पार्क किया गया था। अचानक टेस्ला वाई कार का अलार्म बजने लगा। वे लोग मौके पर गए तो एक विशाल दरार देखकर चकित रह गए। दंपती ने कार के ऊपर खून के धब्बे और मछली के शरीर के छिलके देखे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘मल’ ट्रांसप्लांट भी होता है, जानें कितनी आती है लागत? इस देश में क्यों बढ़ी इसकी डिमांड?

मछली की बॉडी उनको नहीं मिली। सिंथिया लेविन के अनुसार उन लोगों ने गैराज का कैमरा खंगाला, लेकिन फुटेज में कुछ नहीं मिला। जिसके बाद कार के डैशकैम को देखने के बाद पता लगा कि मछली आकाश से गिरी और उछलकर गैराज में जा गिरी। लेविन के अनुसार ऐसी मछली जर्सी तट पर पाई जाती है। जिसके ऊपर पंजे के निशान थे। इससे पता लगता है कि चील या किसी दूसरे बड़े पक्षी ने इसका शिकार किया होगा। जो ऊपर से लेकर जा रहा था। जिससे मछली गिर गई। लेविन के अनुसार कार की मरम्मत करवा ली है। लेकिन अब बीमा कंपनी के सामने कैसे साबित करेंगे कि दुर्घटना हुई है। क्लेम दिया जाए। न्यू जर्सी में पहले भी ऐसे हादसे सामने आ चुके हैं।

एक मछली ने गुल कर दी थी पूरे शहर की बिजली

2021 में विस्कॉन्सिन के नीनाह में एक पक्षी ने कर्मचारी की कार पर मछली गिरा दी थी। जिसके कारण कार की हुड टूट गई थी। मछली कई दूर पार्किंग में जाकर गिरी थी। अगस्त 2023 की बात है। एक मछली न्यू जर्सी में एक ट्रांसफॉर्मर पर गिरी थी। जिससे पूरे शहर की बत्ती गुल हो गई थी। पुलिस ने बाद में पता लगाया था कि ग्रे ईगल ने इस मछली को गिराया था। जो एक पेड़ पर दिखा था। इस साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया में भी आसमान से मछलियों की बारिश हुई थी। विशेषज्ञों के अनुसार तेज हवा से पानी के साथ समुद्री जीव भी बह जाते हैं। मौसम विज्ञानी बिल इवांस के अनुसार साल में 40 बार औसतन ऐसे मामले होते हैं, जब आसमान से मछली और दूसरे जीव गिरते हों।

Advertisement

यह भी पढ़ें:ISI ने बदला प्लान, घुसपैठ के लिए इन रास्तों से आतंकी भेज रही पाक आर्मी…देखिए Exclusive तस्वीरें

 

Advertisement
Tags :
us news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement