whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटी को कार में छोड़ ऑफिस चली गई मां, दम घुटने से गई मासूम की जान, महिला गिरफ्तार

North Carolina Girl Death: एक मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला ने अपनी बेटी को कार में छोड़ दिया था। गर्मी के कारण बेटी की मौत हो गई। मामला अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना का है, पुलिस ने महिला से पूछताछ की है। 8 साल की बच्ची की हीटस्ट्रोक से जान गई है। महिला ने लापरवाही दिखाई और बच्ची को अकेला छोड़ दिया।
05:12 PM Jun 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
बेटी को कार में छोड़ ऑफिस चली गई मां  दम घुटने से गई मासूम की जान  महिला गिरफ्तार
गर्मी से बच्ची की मौत।

US Crime News: यूएस में एक महिला की लापरवाही के कारण उसकी बच्ची की मौत हो गई। 8 साल की बच्ची को महिला ने कार में अकेला छोड़ दिया था। बच्ची की हीटस्ट्रोक से जान गई है। मामला उत्तरी कैरोलिना में सामने आया है। पुलिस ने महिला को हत्या और बाल शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। 26 जून को महिला ने अपनी बेटी को कार में भीषण गर्मी के मौसम में अकेला छोड़ दिया और ऑफिस चली गई। 36 वर्षीय आरोपी महिला एशली स्टालिंग्स से पुलिस ने पूछताछ की है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने कार का एयर कंडीशनर चालू छोड़ दिया था, लेकिन बेटी ने ठंड लगने के कारण उसे बंद कर दिया। आरोपी महिला ने अपनी बेटी को डेढ़ घंटे बाद संभाला। वह कार की पिछली सीट पर बेहोश मिली।

बेटी के मुंह से निकल रहा था झाग

महिला ने देखा कि उसकी बेटी की सांसें धीमी चल रही थीं और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। कार अंदर से लॉक थी। महिला ने हथौड़े से कार की पिछली खिड़की तोड़ दी और बच्ची को अस्पताल ले जाने की कोशिश की। लेकिन मदद के लिए एक दुकान पर रुक गई। अस्पताल ले जाने के कुछ घंटों बाद ही गुरुवार को बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि हाईपरथर्मिया के कारण बच्ची के मस्तिष्क में हर्निया हो गया था। महिला ने स्वीकार किया कि उसे पता था कि बाहर का तापमान 94 डिग्री फारेनहाईट (35 डिग्री सेल्सियस) है और उसे अपनी बेटी को कार में अकेला नहीं छोड़ना चाहिए था।

यह भी पढ़ें:क्या है जापान का Beni Koji डेथ स्कैंडल? कोलेस्ट्रॉल कम करने वाली दवा बन गई मौत!

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भी कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला सामने आया था। शहर के परशदेपुर इलाके में दो बच्चों की जान कार में दम घुटने से चली गई थी। कार घर के बाहर खड़ी थी। बच्चे उसमें खेल रहे थे। इसी दौरान दरवाजा लॉक हो गया। बच्चों की गर्मी से जान चली गई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो