whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तबाही, एलियन और रोबोट विद्रोह, 2024 को लेकर जिंदा नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

Nostradamus 2024 Prediction: 'जिंदा नास्त्रेदमस' के नाम से मशहूर एथोस सैलोम ने 2024 को लेकर खौफनाक भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि मशीनें इंसानों के खिलाफ बगावत पर उतर जाएंगी, विश्वयुद्ध चीन सागर से शुरू होगा, सौर विस्फोट से तीन दिनों तक घना अंधेरा रहेगा और ऐसा बहुत कुछ।
04:39 PM Apr 03, 2024 IST | Prerna Joshi
तबाही  एलियन और रोबोट विद्रोह  2024 को लेकर जिंदा नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी
Nostradamus 2024 Prediction

Nostradamus 2024 Prediction: आज के टाइम में भविष्य को लेकर हर किसी के मन में उत्सुकता होती है। अब 2024 में क्या होने वाला है, इसे लेकर भविष्यवाणी की गई है। फ्रांस के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने सदियों पहले कई भविष्यवाणियां की थीं। अब 'जिंदा नास्त्रेदमस' के नाम से मशहूर एथोस सैलोम ने भविष्य की एक झलक दी है। उन्होंने कहा कि 2024 मानव इतिहास में एक नए अध्याय का साल होगा।

उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वायरस महामारी, यूक्रेन पर हमला, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत और वर्ल्ड कप फाइनल की भविष्यवाणी उन्होंने पहले की थी। इसके अलावा, उन्होंने एक भविष्यवाणी में कहा था कि 2024 में 'तीन दिन का अंधकार' होगा। अब सवाल उठता है कि क्या यह पूरा हो गया है? डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार, एथोस ने 2023 में कहा था कि सोलर फ्लेयर पृथ्वी से टकराएंगे। एक कोरोनल मास इजेक्शन (CME) हमारी तरफ आ रहा है।

2017 के बाद सबसे बड़ा सौर तूफान

CME हर कुछ दिनों में होता रहता है लेकिन इनका पृथ्वी पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता। हालांकि, 24 मार्च को वैज्ञानिकों की तरफ से सूर्य से एक 'एक्स-क्लास' कोरोनल मास इजेक्शन दर्ज किया गया था। साल 2017 के बाद यह सबसे बड़ा सौर तूफान (Solar Storm) माना जा रहा है। हालांकि, इसके प्रभाव को अभी तक पूरी तरह नहीं मापा गया।

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन के शाही परिवार के लिए सच हो रही नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी!

अप्रैल में लगने वाले ग्रहण से कनेक्शन?

सोलेम के अनुमान के मुताबिक सौर विस्फोट तीन दिनों तक घने अंधेरे में रहेगा। 8 अप्रैल को पूरी तरह से सूर्य ग्रहण लगेगा, इस दौरान सूरज की परछाई अमेरिका में अंधेरा कर देगी। उनकी भविष्यवाणी और ग्रहण को आपस में जोड़ा जा रहा है।

कौन-कौन सी भविष्यवाणियां की?

नास्त्रेदमस फ्रांस के भविष्यवक्ता थे। माना जाता है कि उन्होंने जॉन एफ कैनेडी की हत्या, हिटलर का उदय, 9/11 हमला और लंदन की आग की भविष्यवाणी की थी। सैलोम उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

एथोस के दावे के अनुसार, अगले साल अंतरिक्ष से एक उल्कापिंड पृथ्वी पर लैंड करेगा। उनका यह भी दावा है कि एआई जागृत हो जाएगा। जिससे, मशीन इंसानों के खिलाफ बगावत कर देंगी। इसके साथ-साथ उन्होंने तीसरे विश्वयुद्ध को लेकर भी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि दक्षिण चीन सागर से इसकी शुरुआत हो सकती है।

यह भी पढ़ें: पार्सल आया, खोला और उड़ गए चिथड़े; मैथ में PHD लेकिन खौफनाक इरादे, जानें एक जीनियस कैसे बना आतंकी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो