whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हिडन कैमरे में महिलाओं के सैकड़ों न्यूड वीडियो! इज्जत बचाने को खिड़की से कूदी नैनी

Hidden Camera: किसी के प्राइवेट स्पेस में उसकी इजाजत के बिना कैमरा लगाने से मुश्किल में पड़ सकते हैं। ऐसा ही एक मामला कोलम्बिया की महिला के साथ पेश आया। जब उसने अपने कमरे में कैमरा लगा पाया।
07:51 AM Sep 23, 2024 IST | Shabnaz
हिडन कैमरे में महिलाओं के सैकड़ों न्यूड वीडियो  इज्जत बचाने को खिड़की से कूदी नैनी

Hidden Camera: कोलंबिया में जन्मी 25 वर्षीय केली एंड्रेड नाम की एक लड़की ने एक घर में नैनी के तौर पर काम शुरू किया था। करोड़पति शख्स ने अपने बच्चों के लिए इस लड़की को काम पर रखा था। इस दौरान महिला को शक हुआ कि स्मोक डिटेक्टर में कैमरा लगाया गया है। एस्पोसिटो नाम के इस शख्स को अवैध निगरानी के संदेह में 2021 में हिरासत में लिया गया था। उसपर महिला के सैकड़ों न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करना का इल्जाम था।

Advertisement

स्मोक डिटेक्टर में था कैमरा

कोलम्बियाई महिला जो अब अपने पति के साथ न्यू जर्सी में रह रही है, उसका दावा था कि उसके बॉस ने स्मोक डिटेक्टर में कैमरा लगाया। उस महिला को चार बच्चों के पिता ने अपने घर पर काम पर रखा था। ब्रुकलिन संघीय न्यायालय में दायर एक मुकदमे के अनुसार, जब उसने कैमरे की खोज की तो उसके साथ बॉस ने डराने की कोशिश की। खुद को बचाने के लिए इस दौरान वो अपने कमरे की खिड़की से कूद गई थी।

ये भी पढ़े: बेटे और पति को खोया… रोई नहीं; अपने जैसों की मदद को बना लिया ‘2wish’, आज प्रिंस विलियम भी मुरीद

Advertisement

20 लाख का जुर्माना

2021 में अवैध निगरानी के संदेह में एस्पोसिटो को हिरासत में लिया गया था। इस अपराध में अधिकतम चार साल की जेल की सजा हो सकती थी। इस मामले में फैसला केली एंड्रेड के हक में आया। कोर्ट ने फैसला सुनाया कि केली एंड्रेड को जुर्माने के तौर पर 2.78 मिलियन डॉलर (20 लाख से ज्यादा) का भुगतान किया जाए। इसपर केली का कहना है कि पिछले तीन सालों में मैं जिस स्थिति से गुजरी हूं, उसके लिए यह काफी नहीं है।

एंड्रेड ने ये नौकरी ज्वाइन करने के महज तीन हफ्ते से भी कम समय में ये मुकदमा दायर कर दिया था। उस दौरान उन्हें स्मोक डिटेक्टर एक कैमरा मिला था, जिसमें एक मेमोरी कार्ड था, जिसमें सैकड़ों वीडियो रिकॉर्ड थीं। जिनमें से कई को लेकर उन्होंने दावा किया कि उनमें वो कपड़े बदलते दिख रही हैं। केली एंड्रेड का कहना है कि वो इस घटना को भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement

ये भी पढ़े: पूरे शहर में CCTV, क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बड़ा सवाल- चार मर्डर कर कैसे भाग निकले हत्यारे?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो