whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटे को बचाने के लिए कार चोर से भिड़ गई महिला, नहीं की जान की परवाह...रुला देगी इस मां की कहानी

Ohio Brave Mother: मां अपनी संतान के लिए कुछ भी कर सकती है। कहते हैं कि मां का कर्ज कभी नहीं उतर सकता, जो अपने बच्चों के लिए अपनी जान की परवाह नहीं करती। अमेरिका में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां अपने बच्चे को बचाने के लिए मां ने मौत की परवाह भी नहीं की।
08:41 PM Jul 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
बेटे को बचाने के लिए कार चोर से भिड़ गई महिला  नहीं की जान की परवाह   रुला देगी इस मां की कहानी
बहादुर महिला और बेटा। फोटो एक्स

US Crime News: यूएस में एक महिला अपने बेटे को बचाने के चक्कर में खुद जान दे बैठी। एक चोर महिला की कार को चोरी कर ले जाने लगा। महिला ने देखा कि कार में उसका छह साल का बेटा भी अगली सीट पर सो रहा है। 29 साल की एलेक्सा स्टेकली ने आव देखा न ताव, तुरंत कार के हुड पर कूद गईं। चोर ने तुरंत गैस पेडल दबा दिया, जिससे वह फुटपाथ पर जा गिरी। सिंगल मॉम की बाद में मौत हो गई। बताया गया है कि एलेक्सा प्री स्कूल टीचर के तौर पर कार्यरत थी। वारदात ओहियो में हुई है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

महिला सामान लेने गई थी, लौटी तो दिखा चोर

कैनाल विनचेस्टर में महिला कुछ सामान लेने के लिए गई थी। उसने अपने 6 साल के बच्चे डेलुका को कार की अगली सीट पर सोता छोड़ दिया था। लौटते समय देखा की ड्राइविंग सीट पर एक अजनबी बैठा है, जो कार को ले जाने की कोशिश कर रहा है। दोपहर के समय डेढ़ बजे वारदात को आरोपी ने अंजाम दिया। महिला को तुरंत इलाज के लिए कार्मेल ईस्ट अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:इंजेक्‍शन के जर‍िए नसों में भर द‍िया जाता पेट्रोल और फ‍िनाइल, 1.32 लाख मह‍िलाओं की बर्बरता की कहानी

चोर होंडा सिटी कार और बच्चे को लेकर भाग गया था। लेकिन चोरों ने कार को पास ही एक कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में छोड़ दिया। पुलिस ने कार और लावारिस मिले बच्चे को बरामद कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से चोरों की संख्या दो थी। इन लोगों की तलाश पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि ये चोरी कुख्यात गैंग के हैं, जो कई वारदातों को यूएस में अंजाम दे चुके हैं। स्टेकली के छोटे सौतेले भाई हेडन स्वार्ट्ज ने बताया कि उनकी बहन काफी होशियार थी। उसने अपने हर सपने और लक्ष्य को पूरा किया। परिस्थितियां चाहें जैसी भी हों, बहन ने हमेशा पॉजिटिव रहकर उनसे सीखा और लाभ भी उठाया। उन्हें अपनी बहन के जाने का दुख है।

यह भी पढ़ें:‘जुगाड़ू चीनी’…नौकरी पाने के लिए अजब कारनामा, टी-शर्ट पर ही छपवा लिया बायोडाटा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो