whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लाइव पोर्टल पर दिखाई क्लीवेज, अब पिता की कब्र पर किया सेक्स; कौन है ये 'बेशर्म' मॉडल?

US News in Hindi: एक मॉडल अपने दावों के कारण विवादों में घिर गई हैं। यह पहली बार नहीं है। इससे पहले यह मॉडल एक लाइव कार्यक्रम के दौरान भी ऐसी हरकत कर चुकी हैं, जिसकी चर्चा पूरे देश में हुई थी। अब नया कारनामा जानकर आप चौंक जाएंगे। आइए विस्तार से जानते हैं कि मामला क्या है?
08:50 PM Aug 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
लाइव पोर्टल पर दिखाई क्लीवेज  अब पिता की कब्र पर किया सेक्स  कौन है ये  बेशर्म  मॉडल

US News: एक महिला मॉडल अपने दावों के कारण विवादों में आ गई हैं। ये मॉडल पहले भी बड़ा कांड कर चुकी हैं। दरअसल मामला अमेरिका का है। ओनलीफैंस की 26 वर्षीय मॉडल एवा लुईस इससे पहले न्यूयॉर्क डबलिन पोर्टल पर लाइव शो के दौरान अपनी क्लीवेज दिखा चुकी हैं। जिसके बाद उनका वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हुआ था। अधिकारियों ने लाइव शो को बीच में बंद किया था। अब इस मॉडल ने दावा किया है कि वे अपने पिता की कब्र पर सेक्स कर चुकी हैं। जिसका वीडियो भी उनके पास है। इस दावे के बाद एवा फिर से विवादों में घिर गई हैं।

अश्लीलता के पीछे किया ये दावा?

एवा का कहना है कि क्लीवेज दिखाने के बाद उनको मारने की धमकियां भी मिली थीं। लेकिन उनका मकसद शांति फैलाना था। ब्रेस्ट से जुड़ी बीमारियों के प्रति अवेयर करना चाहती थीं। मेरे पिता दुनिया में नहीं हैं। जिसके बाद भी मुझे काम मिला है, यह मेरे लिए सुखदायक है। मुझे लगता है कि मैंने अपने पिता की कब्र पर सेक्स करके गलत नहीं किया। यह सब पुरुषों और पिता के त्याग के साथ महिलाओं की सामूहिक भावनाओं को दिखाता है।

यह भी पढ़ें:शारीरिक संबंध बनाने को कोड्स में डील करते लोग…सेक्स वर्कर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

US Model एवा के इंस्टाग्राम पर 400,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। एवा की लाइव शो के दौरान हरकत दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी थी। 26 साल की महिला ने दावा किया था कि वह केवल आयरिश लोगों को अपनी क्लीवेज दिखाना चाहती थी। जिसके बाद मुझे हजारों लोगों ने मारने की धमकी दी। कोरोना में भी उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसके कारण काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। दरअसल वे इसमें एक हवाई जहाज में टॉयलेट सीट को चाटते हुए दिखी थीं।

पहले भी फोटो पर हुआ था बवाल

परेशानी का हवाला फोटो के पीछे एवा ने दिया था। इसके अलावा उनकी कई और तस्वीरों पर भी बवाल हो चुका है। अब पिता की कब्र पर सेक्स का दावा करने के बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स तीखा रिएक्शन उनके दावे पर दे रहे हैं। कोई बेशर्म कह रहा है तो कोई इसे अपमानजनक बता रहा है।

यह भी पढ़ें:600 साल पहले समुद्र में डूबा था ये जहाज, 2700 फीट नीचे से एक्सपर्ट्स को अब मिला अरबों का खजाना

यह भी पढ़ें:नेवी अफसर से शारीरिक संबंध और अश्लील वीडियो; परमाणु पनडुब्बी के कैप्टन की ‘गंदी’ हरकत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो