चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाक‍िस्‍तान सेना का घ‍िनौना सच: कर्नल-मेजर जैसे अफसरों ने बच्‍चों के साथ क‍िया गंदा काम, VIDEO भी बनाया!

Pakistan Army Sex Scandal: पाकिस्तानी सेना के नापाक मनसूबे सिर्फ भारत के लिए नहीं बल्कि अपनी आवाम के लिए भी खतरा बन चुके हैं। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में पाक सेना का एक बड़ा सेक्स स्कैंडल सामने आया है, जिसमें 100 से ज्यादा बच्चे आर्मी अफसरों की हवस का शिकार हो गए हैं।
10:19 AM May 07, 2024 IST | Sakshi Pandey
pakistan army sex sacndal
Advertisement

Pakistan Army Sex Scandal: वैसे तो पाकिस्तानी सेना सियासत में दखलअंदाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मगर इस बार पाक सेना गलत वजहों से चर्चा में है। पाकिस्तान में एक सेक्स स्कैंडल का भंडाफोड़ हुआ है, जिसमें आर्मी के कई बड़े अफसरों का नाम शामिल है। इस लिस्ट में कर्नल से लेकर मेजर रैंक तक के अफसरों पर आरोप लगे हैं।

Advertisement

100 से ज्यादा बच्चे यौन शोषण का शिकार

ये मामला पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत का है। यहां के कबाइली इलाकों में पाकिस्तानी अफसर पिछले पांच साल से सेक्स स्कैंडल चला रहे थे। खबरों की मानें तो इलाके में रहने वाले 100 से अधिक बच्चों का यौन शोषण किया जाता था और ये काला कांड एक-दो साल से नहीं बल्कि पांच सालों से चल रहा था। यही नहीं यौन शोषण के दौरान बच्चों का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था।

स्थानीय दुकानदार ने खोली पोल

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यौन शोषण का शिकार सभी बच्चों की उम्र 14 साल से कम थी। सेक्स स्कैंडल उजागर होने के बाद पुलिस ने FIR के आधार पर एक स्थानीय दुकानदार को गिरफ्तार किया, जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार दुकानदार का कहना है कि वो बच्चों को लालच देकर आर्मी अफसरों के पास भेजता था, जहां उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था और उसका वीडियो बनाया जाता था।

बच्चों को किया ब्लैकमेल

पुलिस का कहना है कि यही दुकानदार बच्चों के यौन शोषण का वीडियो दिखाकर उनके माता-पिता से पैसे लेता था। साथ ही वीडियो की मदद से बच्चों को ब्लैकमेल करके आए दिन अफसरों के पास भेजा करता था। 100 से ज्यादा बच्चे इस सेक्स स्कैंडल की गिरफ्त में आ गए। बच्चों के साथ यौन शोषण करते हुए आर्मी अफसरों के 600 से ज्यादा वीडियो सामने आए हैं।

2015 में सामने आया था सेक्स रैकेट

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी आर्मी पर घिनौने आरोप लगे हों। इससे पहले 2015 में बच्चों के साथ यौन शोषण का वीडियो वायरल हुआ था, जिससे पाकिस्तानी सेना का सेक्स रैकेट सभी के सामने आ गया था। मगर बच्चों के माता-पिता का कहना है कि बड़े अफसरों ने पुलिस पर दबाव बनाकर सभी गुनाहगारों को बचा लिया था।

 

Advertisement
Tags :
Pakistani Army
Advertisement
Advertisement