whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उद्घाटन के दिन ही लूट लिया मॉल, लाठी-डंडे लेकर पहुंची भीड़, चंद मिनटों में कर दिया खाली; वीडियो वायरल

World News in Hindi: सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते हैं। जो देखते ही देखते बहस का विषय बन जाते हैं। कई बार लड़ाई-झगड़े या लूट के वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भीड़ एक मॉल में जमकर लूटपाट करती दिख रही है। इस वीडियो के बारे में विस्तार से जानते हैं।
08:42 PM Sep 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
उद्घाटन के दिन ही लूट लिया मॉल  लाठी डंडे लेकर पहुंची भीड़  चंद मिनटों में कर दिया खाली  वीडियो वायरल

World Latest News: सोशल मीडिया पर लूट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लोग एक मॉल से सामान लूटते दिख रहे हैं। इस मॉल में उद्घाटन के दिन ही लूट हो गई। भीड़ लाठी और डंडे लेकर आई और देखते ही देखते पूरा मॉल खाली कर दिया। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान के कराची का है। जहां गुलिस्तान-ए-जौहर के ड्रीम बाजार में मॉल का उद्घाटन था। बता दें कि पाकिस्तान को निवेश के लिहाज से असुरक्षित माना जाता है। जिसकी वजह से यहां विदेशी निवेश काफी कम है। अगर कोई निवेशक यहां आने की सोचता है तो उसके साथ ऐसी घटनाएं होना आम बात है।

ये भी पढ़ें… Israel Hamas War: गाजा में शरणार्थी शिविरों पर इजराइल की स्ट्राइक, 11 लोगों की मौत

मॉल में उद्घाटन के दिन ही अफरातफरी मच गई। एक रिपोर्ट के अनुसार मॉल की ओर से लोगों को रिझाने के लिए कई लुभावने ऑफर दिए गए थे। मॉल ने सोशल मीडिया पर अपना जमकर प्रमोशन किया था। जिसके कई वीडियो जारी किए गए थे। लेकिन यह उसे महंगा पड़ गया। इसके बाद शुक्रवार को मॉल का शुभारंभ किया गया। लेकिन यहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई। लाठी और डंडे लेकर घुसे लोग लूटपाट मचाने लगे। यह मॉल कराची के जौहर और राबिया सिटी इलाके के पास है। जहां शाम के समय काफी ट्रैफिक रहता है। तस्वीरों में मॉल के बाहर काफी संख्या में लोग फंसे दिख रहे हैं।

आधे घंटे में खाली कर दिया पूरा मॉल

लूटपाट के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लूटपाट के कारण मॉल की संपत्ति को खासा नुकसान पहुंचा है। कुछ लोगों ने बताया कि पुलिस भी वहां नहीं थी। तोड़फोड़ के दौरान लोग कपड़े आदि चोरी करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि आधे घंटे में लोग दुकान खाली कर गए। दोपहर को 3 बजे दुकान खोली थी। लेकिन साढ़े 3 बजे तक पूरी दुकान खाली हो गई। तोड़फोड़ के बाद कर्मचारी भी हैरान रह गए। एक कर्मचारी ने बताया कि हम तो लोगों के फायदे के लिए योजनाएं लेकर आए थे। लेकिन अराजकता का सामना करना पड़ा। कराची में काफी कम निवेश होता है।

ये भी पढ़ें… Israel–Hamas War : सड़कों-खेल के मैदान में दफनाए जा रहे शव, गाजा में मारे गए 40 हजार से अधिक फिलिस्तीनी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो