whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान में भीषण हादसा, ट्रक और यात्री वैन की टक्कर में 11 लोगों की मौत

Pakistan Kot Addu District Big Accident Latest Update: पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि वैन में सवार अधिकतर लोग एक ही परिवार के थे। वैन मुल्तान से चली थी, जिसको भाखड़ा जाना था। लेकिन रास्ते में सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। कई लोगों की मौत मौके पर हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई।
04:38 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
पाकिस्तान में भीषण हादसा  ट्रक और यात्री वैन की टक्कर में 11 लोगों की मौत
हादसे के बाद पहुंचे बचाव कर्मी। फोटो-सीजीटीएन

Pakistan Kot Addu District Big Accident: पाकिस्तान में ट्रक और यात्री वैन की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। हादसा कोट अद्दू जिले के एक गांव में हुआ है। बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी वैन मुल्तान से भाखड़ जा रही थी। सामने से आ रहे ट्रक से इसकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद घायलों को चौक सारवर शहीद के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बताया जा रहा है कि अधिकतर मारे गए लोग एक ही परिवार के हैं। हादसे के बाद पुलिस को लोगों ने सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आकर जांच की और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

यह भी पढ़ें:23 लाख 67 हजार रुपये में बिका दुनिया का सबसे महंगा पंख, सोने से 40 गुना ज्यादा कीमत

इससे एक दिन पहले पाकिस्तान के सिंध में थट्टा के झिरक इलाके में भी बड़ा हादसा हुआ था। यहां एक पिकअप की ट्रेलर से टक्कर हो गई थी। जिसके बाद 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई थी। जबकि 11 लोगों को पुलिस ने अस्पताल में दाखिल करवाया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) इमरान खान ने घटना की पुष्टि की थी। बताया था कि सभी मृतक मजदूर थे। ये लोग कोटरी स्थित एक फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहे थे। मजदूरों को ले जा रही पिकअप हमीद फ्रूट फार्म के पास 22 पहियों वाले ट्राले से भिड़ गई थी।

एक ही परिवार के 14 लोगों की हो चुकी मौत

18 मई को भी पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बड़ा हादसा हुआ था। यहां एक मिनी ट्रक पहाड़ियों से फिसलकर नीचे जा गिरा था। यह ट्रक खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से खुशाब जिले की ओर जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया। जिसके कारण 14 लोगों की मौत हुई थी। ये सभी एक ही परिवार के थे। हादसे में 12 लोग घायल हुए थे। बताया जाता है कि ये इलाका पहाड़ियों से घिरा हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो