खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘कोई हमें बाहर निकालो…’ देवर ने मां-बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया, देखें हैरान करने वाला Video

Property Dispute: संपत्ति विवाद में एक देवर ने अपनी भाभी और भतीजी को ईंटों की दीवार बनाकर जिंदा चुनवा दिया। इसके बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाई तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दीवार से बाहर निकाला।
10:16 AM Jul 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
देवर ने मां-बेटी को दीवार में चुनवाया
Advertisement

Hyderabad woman daughter Bricked into wall: संपत्ति विवाद में कोई ऐसा भी कर सकता है क्या? यह घटना सुनकर आपको विश्वास नहीं होगा आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। एक महिला और उसकी बेटी को जमीन विवाद में ईंटों की दीवार बनाकर जिंदा चुनवा दिया। घटना पाकिस्तान के हैदराबाद प्रांत की है। स्थानीय न्यूज चैनल से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद पड़ोसियों और पुलिस की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके देवर सुहैल और उसके बेटों ने संपत्ति विवाद में उन्हें दीवार में जिंदा चुनवा दिया।

Advertisement

दीवार की कैद से छूटने के बाद महिला ने बताया कि उसके देवर सुहैल के पास जमीन से जुड़े अहम दस्तावेज भी हैं। दीवार में चुनवा देने के बाद महिला कमरे में जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इधर मौका पाकर देवर और उसके बेटे फरार हो चुके थे। इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों मां-बेटियों को दीवार तोड़कर कमरे से बाहर निकाला। उधर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। एसपी फारुख लिंजर ने यह आश्वासन दिया है कि बंधक बनाकर रखने के आरोप में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः ‘हम अब असभ्य देश हैं’, ट्रंप ने बाइडेन की इमिग्रेशन पॉलिसी पर बोला हमला

Advertisement

संपत्ति मामले में जा चुकी है कई जानें

पाकिस्तान में संपत्ति मामले में खुन-खराबा होना आम बात है। इसस पहले पेशावर के चमकानी में 24 मई को संपत्ति विवाद के कारण 5 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि झगड़े में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई। इसमें 5 लोगों की जान चली गई। मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों गुटों के काफी लंबे समय से संघर्ष चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः  शादी करके दिखाते हसीने सपने, चीन ले जाकर करवाते देह व्यापार; बांग्लादेश में गरीब लड़कियों को खरीदने वाला गैंग

Advertisement
Tags :
Bricked WalldaughterPakistan Newswoman
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement