whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pakistan: 'मुझे अगले 10 साल तक जेल में रखने का प्लान...', पूर्व PM इमरान खान का आर्मी पर बड़ा आरोप

05:20 PM May 15, 2023 IST | Bhola Sharma
pakistan   मुझे अगले 10 साल तक जेल में रखने का प्लान      पूर्व pm इमरान खान का आर्मी पर बड़ा आरोप

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को दावा किया कि देश की ताकतवर आर्मी ने उन्हें देशद्रोह के आरोप में उन्हें अगले 10 साल तक जेल में रखने का प्लान बनाया है। सोमवार को उन्होंने ट्वीट किया। जिसमें इमरान ने लिखा, तो अब लंदन की पूरी योजना सामने आ गई है। जब मैं जेल में था, तब हिंसा के बहाने उन्होंने जज और जल्लाद की भूमिका निभाई। अब योजना बुशरा बेगम (खान की पत्नी) को जेल में डाल कर मुझे अपमानित करने की है। मुझे अगले दस सालों तक जेल में रखने के लिए कुछ राजद्रोह कानून का उपयोग किया जा रहा है।’ इमरान ने यह ट्वीट अपने लाहौर स्थित आवास पर पीटीआई नेताओं की बैठक के बाद किया।

ये भी पढ़ेंःBilawal Imran Supporters: बिलावल भुट्टो ने बर्बरता, हिंसा पर इमरान खान के समर्थकों को लताड़ा, राजनीतिक आतंकी बताया

लोगों को डराया-धमकाया जा रहा

70 साल के इमरान खान वर्तमान में 100 से अधिक मामलों में जमानत पर हैं। उन्होंने कहा कि आर्मी ने दो हथकंडे अपनाए हैं। पहला कि जानबूझकर आतंक न केवल पीटीआई कार्यकर्ताओं पर फैलाया गया है, बल्कि आम नागरिकों पर भी। दूसरा, मीडिया पूरी तरह से नियंत्रित और दबा हुआ है। घरों को तोड़ा जा रहा है और बेशर्मी से पुलिस घरों की महिलाओं के साथ मारपीट कर रही है। लोगों में डर पैदा करने के लिए यह जानबूझकर किया जा रहा है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि ताकि ये मुझे गिरफ्तार करने आएं तो लोग बाहर न निकलें। वे फिर इंटरनेट को बंद कर देंगे और सोशल मीडिया पर भी प्रतिबंध लगा देंगे।

ये भी पढ़ेंःPakistan: ‘उपद्रवियों को 72 घंटे में करिए गिरफ्तार…’, पीएम शहबाज शरीफ ने अफसरों को दिया अल्टीमेटम, इमरान समर्थकों को आतंकी बताया

मैं अंतिम सांस तक लड़ूंगा

पाकिस्तान के लोगों को अपना संदेश देते हुए खान ने कहा कि मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक हकीकी आजादी के लिए लड़ूंगा। क्योंकि मेरे लिए इन बदमाशों के गुलाम होने से मौत बेहतर है। हमने ला इल्लाह हा इल्लल्लाह की प्रतिज्ञा की है, कि हम एक (अल्लाह) को छोड़कर किसी के आगे नहीं झुकते हैं। अगर हम डर की मूर्ति के आगे झुकते हैं तो हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए केवल अपमान और विघटन होगा। जिन देशों में अन्याय होता है और जंगल का कानून होता है वे देश अधिक समय तक जीवित नहीं रहते हैं।

यह भी पढ़ें:दुनिया से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Valium

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो