खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पागल सास... 82 साल की उम्र में शादी... पाकिस्तान के 'लव गुरु' प्रधानमंत्री ने दिए अजीबोगरीब टिप्स

Pakistan News : बॉलीवुड की फिल्म पार्टनर में एक्टर सलमान खान लव गुरु बने थे, लेकिन अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी लव गुरु बन गए हैं।
09:37 AM Jan 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Pakistan News : पाकिस्तान में अगले महीने आम चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री अनवर-उल-हक काकर लव गुरु बन गए हैं। पागल सास, शादी की कोई उम्र नहीं, इसे लेकर पाक के लव गुरु पीएम ने नए साल पर अपने देशवासियों को कई अजीबोगरीब टिप्स दिए हैं। उन्होंने वीडियो के जरिये इन सवालों के जवाब दिए हैं। साथ ही उन्होंने पहले प्यार या नौकरी के सवाल पर भी जवाब दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्यों India और Pakistan ने शेयर की परमाणु ठिकानों की सूची?

नए साल के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अनवर-उल-हक कक्कर ने नौजवानों को टिप्स देते हुए कहा कि भले ही व्यक्ति की उम्र 52 साल हो या 82 साल, अगर उसे कोई महिला पसंद है तो उससे शादी जरूर करनी चाहिए। उन्होंने सास पागल होने के सवाल पर कहा कि ऐसे लोगों को अपनी सास से निपटने के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट कोर्स करना चाहिए।

अगर किसी व्यक्ति के पास पैसे नहीं हैं और वह किसी को प्रभावित करना चाहता है तो इसके लिए क्या करना चाहिए? इस सवाल के जवाब पर कक्कर ने कहा कि मैंने आजतक किसी व्यक्ति को प्रभावित करने का प्रयास नहीं किया है, बल्कि वे खुद ही प्रभावित हुए हैं। इसके बाद उन्होंने प्यार पर जवाब दिया है।

Advertisement

प्यार और नौकरी के बीच किसी एक चीज को चुनना है तो क्या करना चाहिए? इस पर कक्कर ने कहा कि किसी व्यक्ति को विदेश में नौकरी उनकी क्षमता के अनुसार मिलती है, जबकि प्यार संयोग। ऐसे में आपको नौकरी का मौका नहीं छोड़ना चाहिए। आपको बता दें कि अनवर उल हक काकर पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री हैं और उन्होंने नए साल पर देशवासियों को वीडियो से ये संदेश दिए हैं।

(Valium)

Advertisement
Tags :
Pakistan PM
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement