whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, सऊदी एयरलाइंस के विमान में लगी आग से 10 यात्री घायल

Plane Emergency Landing Peshawar Airport : पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस प्लेन में आग लगने की सूचना मिलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद इमरजेंसी डोर से यात्रियों को बाहर निकाला गया।
04:38 PM Jul 11, 2024 IST | Deepak Pandey
पाकिस्तान में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग  सऊदी एयरलाइंस के विमान में लगी आग से 10 यात्री घायल
सऊदी एयरलाइंस के विमान में लगी आग।

Saudi Airlines Plane Fire In Pakistan : पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पेशावर एयरपोर्ट पर गुरुवार को सऊदी एयरलाइंस के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस फ्लाइट में भीषण आग लगी थी, जिससे 10 यात्री घायल हो गए। बाकी यात्रियों को बाहर निकालने के लिए विमान का आपतकालीन दरवाजा खोला गया। बताया जा रहा है कि विमान की लैंडिंग के दौरान यह हादसा हुआ।

एक फ्लाइट सऊदी अरब से उड़ान भरी और पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर लैंड हुई। बताया जा रहा है कि पेशावर में उतरते समय विमान की लैंडिंग गियर में अचानक से आग लग गई। लैंड होने के बाद फ्लाइट से धुआं उठने लगा, जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। इस हादसे में 10 यात्री घायल हो गए।

यह भी पढे़ं : ‘जूते चाटने में सबसे आगे हैं इमरान खान’, किस बात पर कसा पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने तंज?

इमरजेंसी गेट से निकले यात्री

सूचना पर एयरपोर्ट के बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे और कैबिन क्रू के सदस्यों एवं यात्रियों को इमरजेंसी गेट से सुरक्षित बाहर निकाला। साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि, इस घटना को लेकर पेशावर एयरपोर्ट की ओर से अभीतक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

यह भी पढे़ं : कौन है पाकिस्तान का सबसे ‘अमीर भिखारी’? संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

विमान में सवार थे 276 यात्री और 21 क्रू मेंबर 

आपको बता दें कि सऊदी एयरलाइंस के विमान 792 में यह हादसा हुआ, जिसमें 276 यात्री और 21 क्रू मेंबर सवार थे। ये भी कहा जा रहा है कि लैंडिंग के दौरान फ्लाइट का टायर फट गया था, जिससे आग लग गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो