खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी पति ने बाथरूम में कैमरा लगा पत्नी के बनाए अश्लील वीडियो, Dark Web पर डाले

Pakistani Man Wife Obsecene Video Case: खबर पाकिस्तान के कराची शहर से है। यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपों के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने कहा कि पति ने उसकी बेटी के साथ भी गलत हरकत करने का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
05:32 PM May 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
पति ने बनाए आपत्तिजनक वीडियो।
Advertisement

Karachi Crime News: पाकिस्तान के कराची में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। महिला ने आरोप लगाया कि पति लगातार उस पर दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा है। पति ने बाथरूम में गुप्त कैमरा लगाकर उसके कई आपत्तिजनक वीडियो बनाए हैं। इन वीडियोज को आरोपी ने डार्क वेब को बेचा है। आरोपी ने उसकी बेटी के भी आपत्तिजनक वीडियो बनाने का प्रयास किया। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी के मोबाइल और लैपटॉप की पुलिस जांच कर रही है। आरोपी ने कहीं वीडियोज को अश्लील वेबसाइटों पर शेयर तो नहीं किया? इसको लेकर जांच की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:तकिए से गला घोंटा, टुकड़े किए, ट्राली बैग में भरे; कातिलों ने बयां की सांसद अनार के कत्ल की कहानी

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने वीडियो वितरण को लेकर इनकार किया है। आरोपी ने कहा कि कुछ वेबसाइट संचालकों ने वाट्सएप के जरिए उससे संपर्क कर वीडियो मांगे थे। वह इन लोगों को नहीं जानता था। इन लोगों के संपर्क करने पर उसने हैरानी प्रकट की थी। जिसके बाद किसी भी सूरत में वीडियो देने से इनकार कर दिया था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने उन लोगों से पूछा कि नंबर कहां से मिला? हालांकि आरोपी पति ने इस बात को कबूल किया कि उसने पत्नी के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया था। यह बात दो साल पहले की है। लेकिन कुछ समय बाद उसने कैमरा हटा दिया था। आरोपी एक टीचर बताया जा रहा है।

पुलिस कर रही मोबाइल और लैपटॉप की जांच

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने वीडियो किसी से शेयर नहीं किए हैं। महिला ने आरोप लगाया कि पति उसको दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव दे रहा था। आरोपी ने बेटी के अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश भी की। जिसका उसको पता लग गया। मामले में कराची सेंट्रल पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को पता लगा है कि आरोपी कथित तौर पर जघन्य अपराधों में शामिल इलुमिनाती नामक अंतरराष्ट्रीय गुप्त संगठन से जुड़ा हुआ है। जिसके बाद उसके नाजिमाबाद इलाके में रिजविया सोसाइटी अपार्टमेंट में रेड की गई है। पुलिस आरोपी के मोबाइल और लैपटॉप की जांच कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कौन थी वो महिला? जिसके साथ फ्लैट में गए बांग्लादेशी सांसद, हत्या के बाद टुकड़ों में निकली लाश

आरोपी टीचर ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उसे एक ईमेल मिला था। जिसमें ऐसे वीडियो बनाने की बात कही गई थी। महिला स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) एरम अमजद के अनुसार आरोपी को अपना काम पूरा करने के बाद वापस ईमेल के जरिए सूचना देने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन अब हर पहलू की जांच पुलिस कर रही है। आरोपी और महिला के चार बच्चे हैं।

Advertisement
Tags :
Karachi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement