खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympic शुरू होते ही दो लाख कंडोम बंटे, टिंडर, हिंज और बम्बल डेटिंग ऐप पर यूजर्स की बाढ़

Paris Olympic News: पेरिस ओलंपिक में बहुत सारे खिलाड़ी अपने पार्टनर के साथ मौजूद हैं। इसके साथ ही लाखों की तादाद में दर्शक और पर्यटक भी पेरिस पहुंचे हैं। जाहिर है कि 'सिटी ऑफ लव' में रोमांस अपने शबाब पर तो होगा ही।
01:40 PM Jul 27, 2024 IST | News24 हिंदी
पेरिस ओलंपिक में रोमांस का तगड़ा डोज लगा है।
Advertisement

Paris Olympic News: पेरिस ओलंपिक विलेज के आसपास डेटिंग ऐप्स पर यूजर्स की बाढ़ आ गई है। ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए पेरिस पहुंचे हजारों एथलीट्स और लाखों दर्शकों से रोमांस का शहर भर गया है। जाहिर है कि हर किसी को हुक-अप्स के लिए पार्टनर की तलाश है।

Advertisement

टिंडर, बम्बल और खासतौर पर हिंज डेटिंग ऐप्स पर यूजर्स की संख्या में बड़ी उछाल दर्ज की गई है। शहर के सेंट डेनिस एरिया में एथलीट्स का बेस लोकेशन है। जहां से सैकड़ों नए यूजर्स ने डेटिंग ऐप्स पर लॉग इन किया है।

ये भी पढ़ेंः ‘किसी का रेप, किसी से किसिंग’ लेडीज गेस्ट 16 साल तक होती रहीं होटल कर्मी की वासना की शिकार

पेरिस ओलंपिक के आयोजनकर्ताओं के हवाले से डेली मेल ने लिखा है कि इस बार खासतौर पर 'एंटी बोंक' बेड तैयार किए गए हैं। ये बेड कार्डबोर्ड से बने हैं और इसमें सिर्फ एक व्यक्ति के लिए ही जगह है। बावजूद इसके सिटी ऑफ लव में ओलंपिक का आयोजन जबरदस्त होने जा रहा है।

Advertisement

2 लाख से ज्यादा कंडोम बांटे

आयोजनकर्ताओं ने खिलाड़ियों को यौन संक्रमित बीमारियों से बचाने के लिए 2 लाख से ज्यादा कंडोम बांटे हैं। कॉम्प्लेक्स के अलग-अलग प्वाइंट्स पर कंडोम से भरे बॉक्स रखे गए हैं। इसमें एक एथलीट के लिए 14 कंडोम हैं। ब्लू, ग्रीन, रेड और पर्पल कलर वाले कंडोम के पैकेट यौन संक्रमण से बचाव वाले मैसेज के साथ देखे गए हैं। इसके साथ ही एथलीट्स को लुब्रिकेंट्स के ट्यूब भी दिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Paris Olympic में कैसे हुई भारतीय दल की एंट्री? तस्वीरों में देखें एथलीटों ने पहनी कौन सी खास ड्रेस

पेरिस ओलंपिक में सैकड़ों हुकअप्स डेटिंग ऐप के जरिए संभव होंगे, लेकिन ओलंपिक विलेज में मौजूद बहुत सारे एथलीट्स रिलेशनशिप में हैं और डेट अरेंज करने में लगे हुए हैं। ओलंपिक में शामिल हो रहे कपल्स में ब्रिटेन की नंबर वन टेनिस खिलाड़ी केटी बोल्टर प्रमुख हैं। वे अपने ऑस्ट्रेलियन पार्टनर अलेक्स डे मिनौर के साथ मौजूद हैं।

इनके अलावा विम्बलडन फेवरेट यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना और उनके फ्रेंच पार्टर गाएल मोनफिल्स हैं। एलिना और गाएल पेरिस ओलंपिक में अपनी शादी की तीसरी वर्षगांठ मनाएंगे। उनके साथ उनकी 21 महीने की बेटी स्काई भी हैं।

इनके अलावा बेल्जियम की गैब्रिएला विलियम्स और उनके इटालियन पार्टनर क्रिस्टियन पारलेती, अमेरिकी खिलाड़ी ली कीफर और गेरेक मिंहार्ड जैसे प्रमुख एथलीट्स अपने पार्टनर के साथ मौजूद हैं।

Advertisement
Tags :
Paris Olympic 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement