whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पादरी की करतूत: चर्च के फंड से 27 लाख रुपये चुराकर खेला कैंडी क्रश गेम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Candy Crush Game: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक चर्च के पादरी ने चर्च के क्रेडिट कार्ड से पैसे निकालकर कैंडी क्रश गेम खेला। उसने इस तरह करीब 3 साल तक गेम खेला। इस दौरान उसने करीब 27 लाख रुपए खर्च कर डाले।
11:36 PM May 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पादरी की करतूत  चर्च के फंड से 27 लाख रुपये चुराकर खेला कैंडी क्रश गेम  पुलिस ने किया गिरफ्तार
कैंडी क्रश में पादरी ने उड़ा डाले 27 लाख रुपये

Candy Crush Game: अमेरिका के फिलाडेल्फिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कैथोलिक पादरी ने कैंडी क्रश और मारियो कार्ट टूर गेम में चर्च के 40 हजार डाॅलर से अधिक रुपए खर्च कर दिए। फिलहाल पादरी को चेस्टर काउंटी अभियोजकों ने तीन वर्षों में हुई चोरी के लिए अरेस्ट कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी पादरी का नाम रेवरेंड लाॅरेंस कोजाक है। कोजाक को अकाउंटेंट की समीक्षा के बाद 2022 में चर्च में उसके पद से हटा दिया गया था। द फिलाडेल्फिया इनक्वायर के अनुसार अकाउंटेंट को चर्च से जुड़े क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट में एप्पल लेनदेन की बड़ी राशि मिली। स्टेटमेंट के अनुसार एप्पल आईडी कोजाक में पंजीकृत थी और उसमें 2019 से लेकर 2022 तक के लेनदेन किए गए थे।

पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने इस पैसे का उपयोग जुए के लिए नहीं किया था। इस खेल के जरिए वह अपनी पावर बढ़ाना चाहता था। कोजाक ने जानबूझकर चर्च के क्रेडिट कार्ड उपयोग करने से इंकार कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि क्रेडिट कार्ड उसके फोन से जुड़ा था इसलिए संभव है कि उसने गलती से इसका उपयोग किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पादरी ने जांच के बाद 8000 डाॅलर चर्च को वापस भेज दिए थे।

ये भी पढ़ेंः Google हुआ डाउन, दुनिया के कई हिस्सों में यूजर्स हुए परेशान; इन सर्विसेज पर पड़ा असर

ये भी पढ़ेंः वियतनाम में भीषण गर्मी से सूख गई झीलें, मर गईं 200000 मछलियां, लोगों का जीना मुहाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो