'मोदी जी! नोएडा से हूं, पापा को हाय बोल देना', पोलैंड में PM मोदी से किसने की गजब की अपील? वीडियो वायरल

World Latest News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पोलैंड के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने भारतीयों से भी मुलाकात की। जिसके बाद पीएम के सामने एक शख्स ने गजब की अपील कर डाली। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान एक खास जगह भी जा रहे हैं। दुनिया की नजर मोदी के विदेश दौरे पर है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

PM Modi Poland Visit: पीएम नरेंद्र मोदी विदेश दौरे पर हैं। बुधवार को पीएम पोलैंड पहुंचे थे। यहां से यूक्रेन रवाना होने से पूर्व उन्होंने भारतीयों से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी से एक भारतीय ने गजब की अपील कर डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो में शख्स खुद को नोएडा का बता रहा है। वह पीएम से कहता है कि मोदी जी, मैं नोएडा से हूं। पापा को जाकर हाय बोल देना। जिसके बाद पीएम भी मुस्कुरा जाते हैं। यह वीडियो पोलैंड की राजधानी वारसॉ का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:पहले मां को जिंदा जलाया, फिर 3 बच्चों को; आधी रात को मची चीख पुकार से डरे पड़ोसी…कौन है कातिल?

बता दें कि रूस-यूक्रेन के बीच जंग के मौजूदा दौर में पीएम मोदी का दौरा अहम माना जा रहा है। इससे पहले वारसॉ में पीएम मोदी ने कहा कि भारत हमेशा ही बातचीत और कूटनीति का हिमायती रहा है। यूक्रेन और रूस के बीच हवाई और जमीनी स्तर पर भीषण जंग चल रही है। दोनों देश एक-दूसरे के खिलाफ घातक हथियारों का प्रयोग कर रहे हैं। युद्ध से पहले लग नहीं रहा था कि यूक्रेन रूस के सामने टिक पाएगा। लेकिन अब वह दुनिया के दूसरे शक्तिशाली देश को कड़ी टक्कर दे रहा है। रूस ने भी यूक्रेन में अपने अभियान को तेज कर दिया है। वहीं, पीएम मोदी ने संघर्ष के बजाय बातचीत से मसला हल करने पर जोर दिया है।

चुनौतियों के खिलाफ दुनिया को एक होना होगा

मोदी ने वारसॉ में भारतीयों से कहा कि सदियों तक उनकी नीति दूसरों से अलग रहने की रही। लेकिन अब भारत के लोग बदलाव ला रहे हैं। मोदी-मोदी के नारों के बीच पीएम ने कहा कि भारत भगवान बुद्ध की धरती है। यह युद्ध का युग नहीं है। दुनिया को इस समय शांति की जरूरत है। मानवता के खिलाफ आज जो भी चुनौतियां दिख रही हैं। उनको दूर करने के लिए विश्व को एक मंच पर आने की जरूरत है। भारत का हमेशा से ही कूटनीति और संवाद में विश्वास रहा है। अपने मसलों को बातचीत से सुलझाना जरूरी है। युद्ध किसी के हक में नहीं है।

यह भी पढ़ें:लाशों के बीच अय्याशी, मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी, किसने बनाया वीडियो?

यह भी पढ़ें:इस देश में तेज दिमाग वाले कौवे करते हैं सड़कों की सफाई; सिगरेट के टुकड़े उठाने पर मिलता है ये इनाम

Open in App
Tags :