खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यहां पानी से भी सस्ती मिलेगी बीयर और वाइन, फैंस के पास 2 बजे तक का टाइम!

Beer And Wine Cheaper Than Water: एक फुटबॉल क्लब ने सस्ती बीयर और शराब बेचने का फैसला लिया है। ये शराब पानी से भी सस्ती होगी।
06:34 PM Sep 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
प्रतीकात्मक तस्वीर।
Advertisement

Beer And Wine Cheaper Than Water: बीयर और वाइन के शौकीनों के लिए प्रीमियर लीग के एक क्लब ने खुशखबरी दी है। इस हफ्ते फैंस को एक सौगात मिलेगी। जहां उन्हें बीयर और वाइन पानी से भी कम कीमत में मिलेगी। हालांकि, फैंस के लिए ये ऑफर सिर्फ दोपहर 2 बजे तक ही रहेगा। फुलहम फैंस क्लब ने एक बार फिर क्रेवन कॉटेज में सिर्फ £1 यानी 110 रुपये में शराब बेचने का फैसला लिया है।

Advertisement

पहले भी दिया था ऑफर

बता दें कि फुटबॉल क्लब फुलहम ने सबसे पहले 24 अगस्त को क्रेवन कॉटेज में लीसेस्टर की मेजबानी करने के दौरान इस ऑफर को शुरू किया था। स्टेडियम में अव्यवस्था से बचने के लिए दोपहर 2 बजे से पहले बीयर, पेल एले, गिनीज और वाइन के पिंट सिर्फ 1 पाउंड में बेचे गए। अब उन्होंने पुष्टि कर दी है कि वे वेस्ट हैम की मेजबानी करते समय एक बार फिर इस योजना को चलाएंगे। क्लब ने ये भी कहा है कि स्टैंड मैच शुरू होने से तीन घंटे पहले ही ओपन हो जाएंगे।

इस तरह बढ़ जाएगी कीमत

इस ऑफर में दोपहर 2 बजे के बाद बीयर की कीमत सामान्य रूप से £5.50 यानी 605 रुपये हो जाएगी, जबकि साइडर, गिनीज और बिटर की कीमत £5 होगी। एक बार जब अर्ली बर्ड ऑफर खत्म हो जाएगा तो वाइन के एक कैन की कीमत 5.30 पाउंड तक पहुंच जाएगी। खास बात यह है कि पहले सॉफ्ट ड्रिंक की कीमत घटाकर सिर्फ 50 पेंस कर दी गई थी। अब एक कप चाय की कीमत 2 पाउंड, कॉफी, हॉट चॉकलेट या बोवरिल की कीमत 2.50 पाउंड रहेगी। इसी के साथ कोक, डाइट कोक, फैंटा या पानी की एक कैन की कीमत 3.50 पाउंड होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: थर्ड अंपायर ने ‘भगवान’ को दिया था सबसे पहले आउट! फैन्स आज भी नहीं भूले वो मैच

लीसेस्टर के खिलाफ मिली जीत

बता दें कि फुलहम ने सीजन का अपना पहला घरेलू मैच लीसेस्टर के खिलाफ जीता था। इसमें एमिल स्मिथ रोवे और एलेक्स इवोबी के शानदार गोल शामिल रहे। इसके बाद उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ हार मिली, जबकि इप्सविच के खिलाफ मुकाबला ड्रॉ रहा।

ये भी पढ़ें: हॉकी में जीता गोल्ड, क्रिकेट में बनाए 10000 रन, बदकिस्मत खिलाड़ी का आधे दिन में तबाह हो गया इंटरनेशनल करियर

Open in App
Advertisement
Tags :
beerwine
Advertisement
Advertisement