whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

14 साल जेल में बिताए, 4 बार की भागने की कोशिश; रिहा होने के बाद गूगल पर लिख डाला जेल का रिव्यू!

Prisoner gives Google Review: ऑनलाइन सामान मंगाने से लेकर खाना ऑर्डर करने तक लोग हर चीज का रिव्यू गूगल पर शेयर करते हैं। मगर क्या आपने कभी किसी कैदी को जेल को रेटिंग देते हुए देखा है। जी हां, 14 साल बाद जेल से रिहा होते हुए एक कैदी ने जेल को रिव्यू दिया है।
11:34 AM Jul 28, 2024 IST | Sakshi Pandey
14 साल जेल में बिताए  4 बार की भागने की कोशिश  रिहा होने के बाद गूगल पर लिख डाला जेल का रिव्यू

Prisoner Gives Google Review to Jail: एक कैदी 14 साल तक जेल में बंद रहा। अपने गुनाहों की सजा काटते हुए उसे जेल से भागने का ख्याल आया। कैदी ने एक या दो बार नहीं बल्कि चार बार जेल से फरार होने की कोशिश की। मगर उसकी सारी कोशिशें नाकाम साबित हुईं। 14 साल बाद जब उसकी सजा पूरी हुई और उसे जेल से रिहा किया गया तो जाते-जाते उसने गूगल पर जेल का रिव्यू लिख दिया। इस रिव्यू को पढ़कर हर कोई हैरान हो गया है।

जेल को मिले 2 स्टार

ये मामला स्पेन की राजधानी मैड्रिड का है। जोस पेरेज नामक शख्स पिछले 14 सालों से जेल की सजा काट रहा था। जोस पेरेज के अनुसार जेल की चार दीवारी से बाहर निकलना बेहद मुश्किल है। एक बार दीवार फांदते हुए गार्ड ने देख लिया और उसका भागने का इरादा नाकाम हो गया। जेस पेरेज ने गूगल पर जेल को 2 रेटिंग दी है।

4 बार की भागने की कोशिश

जोस पेरेज का जेल को दिया गूगल रिव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। जेल को 2 स्टार रिव्यू देते हुए जोस ने लिखा कि 14 साल बाद मैं इस जेल से बाहर निकला हूं। जॉनी मजास के साथ मैंने 4 बार इस जेल से भागने की कोशिश की। मुझे याद है कि पिछली बार दीवार पर चढ़ते समय गार्ड के बेटे ने हमें पकड़ लिया और हमें बहुत मारा था। हम पूरी रात सो नहीं पाए थे।

क्यों दी कम रेटिंग?

गूगल पर रिव्यू लिखते हुए जोस ने कहा कि जेल काफी अच्छी थी। यहां ड्रग्स आसानी से मिल जाता था। बलात्कार की घटनाएं भी कम देखने को मिलती थी। मगर इस जेल से बाहर निकलने के लिए 3 मीटर की दीवार चढ़नी पड़ी थी और ये सबसे बड़ा जोखिम था। इसलिए मैं जेल को कम रेटिंग दे रहा हूं।

लोगों ने दिया रिएक्शन

जोस की रेटिंग पर कई लोगों ने रिएक्शन दिए हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि अच्छी बात ये है कि आपको खाने और रूम सर्विस के लिए पैसे नहीं देने पड़ते हैं। साथ ही आप वहां अच्छे दोस्त भी बना सकते हैं। एक दूसरे कैदी ने कमेंट किया कि मैंने भी 6 साल तक भागने की कोशिश की, लेकिन स्टाफ ने मुझे नहीं जाने दिया। एक और ने लिखा मैंने भी भागने की कोशिश की और उन्होंने मुझे पकड़ लिया। मैं अभी भी जेल के अंदर हूं। मेरे मोबाइल के बारे में किसी को खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें- वैज्ञानिकों ने इंप्लांट किया टाइटेनियम से बना दिल! कैसे करता है काम, कितना असरदार? जानें सब कुछ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो