'80% आदमी अंतरंग नहीं होते'...पुरुषों के नए ट्रेंड को लेकर सेक्स वर्कर का चौंकाने वाला खुलासा

Prostitute Micki Daniels Interview: सेक्स वर्कर मिकी डेनियल ने अपने एक इंटरव्यू में पुरुषों के नए ट्रेंड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि आजकल एस्कॉर्ट वर्ल्ड के क्लाइंट्स में जो नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है, उस पर कोई विश्वास नहीं करेगा, लेकिन वह खतरनाक है।

featuredImage
Micki Daniels

Advertisement

Advertisement

Prostitute Revealed Escort World New Norms: एक सेक्स वर्कर का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह इंटरव्यू ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन की रहने वाली 29 साल की मिकी डेनियल का है, जो एस्कॉर्ट वर्ल्ड में काम करती है। एस्कॉर्ट का काम ग्राहकों को साथ शारीरिक संबंध बनाना और उनकी शारीरिक जरूरत को पूरा करना है। इसके लिए वह एक घंटे के 1300 डॉलर चार्ज करती है। मिकी ने एस्कॉर्ट वर्ल्ड पर स्टोरी करने वाले एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि आजकल उनके ग्राहकों का ट्रेंड बदल गया है, जो उनकी दुनिया के लिए सही नहीं है। इससे एस्कॉर्ट वर्ल्ड को नुकसान पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ें:कंडोम को लेकर चौंकाती है WHO की रिसर्च, 6 साल से नहीं बढ़ा गर्भनिरोधक गोलियों का यूज

शारीरिक संबंध नहीं बनाते आजकल पुरुष

इंटरव्यू में खुलासा करते हुए डेनियल ने बताया कि आजकल वह 80 प्रतिशत पुरुषों के साथ अंतरंग नहीं होती है, क्योंकि वे शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहते। वे बस उसके साथ समय बिताते हैं। अपने दिल की बातें शेयर करते हैं। अपनी तकलीफ, अपना दुख, अपने साथ हुए हादसों-घटनक्रमों के बारे में बताते हैं और फिर हंसते खेलते चले जाते हैं। कोई इस पर विश्वास नहीं करेगा, लेकिन यह सच है कि आजकल के आदमियों को शारीरिक नहीं, भावनात्मक संबंधों की जरूरत है, क्योंकि वे भावनात्मक रूप से अकेलापन महसूस करते हैं। ज्यादातर बुकिंग ऐसी आती है कि ग्राहक कहते सेक्स नहीं करना, बस साथ में समय बिताना है।

यह भी पढ़ें:एक म्यूजियम जहां निर्वस्त्र होने पर मिलेगी एंट्री, महीने में एक दिन लगती अनोखी एग्जीबिशन

शादीशुदा और गर्लफ्रेंड वाले आदमी आते

HT की रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल कहती हैं कि आधे से ज्यादा ग्राहक शादीशुदा होते हैं या उनकी गर्लफ्रेंड होती है, लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें शारीरिक सुख तो मिल जाता है, लेकिन पार्टनर होने के बावजूद वे अकेलापन फील करते हैं, क्योंकि वे उन्हें खुश करने में लगे रहते हैं। वे उनसे अपने दिल की बातें नहीं कर पाते। अपनी भावनाओं को उनके साथ साथ शेयर नहीं कर पाते। इसलिए वे भावनात्मक रूप से संतुष्ट नहीं हो पाते। इसी अकेलेपन को दूर करने के लिए वे एस्कॉर्ट के पास आने लगे हैं और यह ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। डेनियल कहती हैं कि अब वे क्लाइंट को डील करने के बाद भावनात्मक रूप से थक जाती हैं। डेनियल बताती हैं कि वे अपने इंस्टाग्राम पेज पर अकसर दिलचस्प किस्से शेयर करती हैं। उनके पेज पर 150 से ज्यादा पोस्ट और 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें:संभोग के दौरान कंडोम बदलना क्यों जरूरी? रिसर्च में सामने आया सबसे बड़ा खतरा

Open in App
Tags :