whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टर्बुलेंस में फंसी Qatar Airways की फ्लाइट; 12 लोग घायल, Boeing का था विमान

Qatar Airways Doha Ireland Flight Turbulence Latest Update: दोहा से आयरलैंड जा रही फ्लाइट में टर्बुलेंस का मामला सामने आया है।
07:25 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
टर्बुलेंस में फंसी qatar airways की फ्लाइट  12 लोग घायल  boeing का था विमान
कतर एयरवेज।

Qatar Airways Doha Ireland Flight: दोहा से आयरलैंड जा रही कतर एयरवेज की उड़ान में टर्बुलेंस का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि टर्बुलेंस के कारण 12 यात्री घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि जब फ्लाइट दोहा से डबलिन के लिए ट्रैवल कर रही थी, तब एकदम टर्बुलेंस आ गया। क्रू मेंबर्स के 6 लोग भी घायल बताए गए हैं। इससे पहले ऐसा ही हादसा सिंगापुर जा रही एक प्लाइट में हो चुका है। एक्स पर भी कतर एयरवेज में टर्बुलेंस आने की कई पोस्ट डाली गई हैं। जिसमें बताया गया है कि टर्बुलेंस के कारण 6 क्रू मेंबर्स और 6 यात्री घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें:पिता की हत्या का आरोप कबूल करवाने के लिए पुलिस ने किया टॉर्चर, शख्स को मिला 8 करोड़ का हर्जाना

एयरलाइन की ओर से भी इस बाबत बयान जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि क्यूआर017 दोपहर एक बजे डबलिन एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कर गई है। विमान को इमरजेंसी जैसे हालात में उतारा गया है। टर्बुलेंस के कारण 6 यात्री और 6 स्टाफ सदस्यों को चोटें लगी हैं। विमान को उतारने के लिए अग्निशमन और दूसरे बचाव दलों की मदद ली गई है। तुर्किये के ऊपर से उड़ते समय टर्बुलेंस की समस्या का अनुभव यात्रियों ने किया है।

सिंगापुर एयरलाइन की फ्लाइट में आया था टर्बुलेंस

इससे पहले भी कई बार ट्रैवलिंग के दौरान विमानों में टर्बुलेंस के मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले 211 लोगों को ले जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट में टर्बुलेंस आ गया था। जिसके कारण विमान की बैंकॉक में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी। इस दौरान ब्रिटेन के 73 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी। 20 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिनको इलाज के लिए दाखिल करवाया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो