खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टर्बुलेंस में फंसी Qatar Airways की फ्लाइट; 12 लोग घायल, Boeing का था विमान

Qatar Airways Doha Ireland Flight Turbulence Latest Update: दोहा से आयरलैंड जा रही फ्लाइट में टर्बुलेंस का मामला सामने आया है।
07:25 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
कतर एयरवेज।
Advertisement

Qatar Airways Doha Ireland Flight: दोहा से आयरलैंड जा रही कतर एयरवेज की उड़ान में टर्बुलेंस का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि टर्बुलेंस के कारण 12 यात्री घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि जब फ्लाइट दोहा से डबलिन के लिए ट्रैवल कर रही थी, तब एकदम टर्बुलेंस आ गया। क्रू मेंबर्स के 6 लोग भी घायल बताए गए हैं। इससे पहले ऐसा ही हादसा सिंगापुर जा रही एक प्लाइट में हो चुका है। एक्स पर भी कतर एयरवेज में टर्बुलेंस आने की कई पोस्ट डाली गई हैं। जिसमें बताया गया है कि टर्बुलेंस के कारण 6 क्रू मेंबर्स और 6 यात्री घायल हुए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पिता की हत्या का आरोप कबूल करवाने के लिए पुलिस ने किया टॉर्चर, शख्स को मिला 8 करोड़ का हर्जाना

एयरलाइन की ओर से भी इस बाबत बयान जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि क्यूआर017 दोपहर एक बजे डबलिन एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कर गई है। विमान को इमरजेंसी जैसे हालात में उतारा गया है। टर्बुलेंस के कारण 6 यात्री और 6 स्टाफ सदस्यों को चोटें लगी हैं। विमान को उतारने के लिए अग्निशमन और दूसरे बचाव दलों की मदद ली गई है। तुर्किये के ऊपर से उड़ते समय टर्बुलेंस की समस्या का अनुभव यात्रियों ने किया है।

Advertisement

सिंगापुर एयरलाइन की फ्लाइट में आया था टर्बुलेंस

इससे पहले भी कई बार ट्रैवलिंग के दौरान विमानों में टर्बुलेंस के मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले 211 लोगों को ले जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट में टर्बुलेंस आ गया था। जिसके कारण विमान की बैंकॉक में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी। इस दौरान ब्रिटेन के 73 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी। 20 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिनको इलाज के लिए दाखिल करवाया गया था।

Advertisement
Tags :
qatar airways
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement